Assembly Banner 2021

राहुल गांधी के नागरिकता विवाद पर अखिलेश ने झाड़ा पल्ला, कहा- मुझे जानकारी नहीं

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि जैसे जानवरों को गला घोट की बीमारी होती है, वैसे ही बीजेपी को काम रोको की बीमारी है. बीजेपी ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया.

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से अमेठी संसदीय सीट से भरे गए नामांकन पत्रों पर उनके नाम को लेकर आपत्ति जताई गई है. इस मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को न्यूज18 से बातचीत में कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हो रहे हादसों पर उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोला. सपा प्रमुख ने कहा कि घटना के पीछे बाबा मुख्यमंत्री और उनके अधिकारियों की लापरवाही के कारण एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाएं हो रही है.

अखिलेश कहते हैं कि बाबा मुख्यमंत्री की वजह से आज यूपी का किसान परेशान है. वहीं किसानों के खेतों को बर्बाद कर दिया गया. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि जैसे जानवरों को गला घोट की बीमारी होती है, वैसे ही बीजेपी को काम रोको की बीमारी है. बीजेपी ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण 6 मई, छठा चरण 12 मई तथा सातवां चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.



ये भी पढ़ें:
नामांकन के बाद 22 अप्रैल को अमेठी के दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, ये रहा शेड्यूल

'चौकीदारों' का गांव हैं और यहां चोरों का प्रवेश वर्जित...

लोकसभा चुनाव: CM योगी आज करेंगे मैराथन चुनावी सभाएं, ये रहा प्रोग्राम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज