Home /News /uttar-pradesh /

अखिलेश यादव की Corona रिपोर्ट आई निगेटिव, CM योगी ने फोन कर सेहत की जानकारी ली

अखिलेश यादव की Corona रिपोर्ट आई निगेटिव, CM योगी ने फोन कर सेहत की जानकारी ली

यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की फाइल फोटो.

यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की फाइल फोटो.

UP News: बता दें कि डिंपल यादव ने बुधवार को ट्विटर पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं. कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी कोरोना जांच जल्द कराएं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की कोरोना वायरस (Corona Virus) रिपोर्ट निगेटिव आई है. इससे पहले बुधवार को उनकी पत्नी डिंपल और बेटी के संक्रमित पाए जाने से उनके भी वायरस की चपेट में आने का संदेह था. बताया जा रहा है कि अखिलेश की बेटी दो दिनों पहले ही विदेश यात्रा से लखनऊ लौटी थीं. इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी होने पर फोन करके उनका हालचाल लिया और दोनों के स्वास्थ लाभ की कामना की. साथ ही मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव से भी उनकी सेहत की जानकारी ली. गौरतलब है कि दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव भी पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि, कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी.

बता दें कि डिंपल यादव ने बुधवार को ट्विटर पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं. कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी कोरोना जांच जल्द कराएं.

अखिलेश यादव की रिपोर्ट आई निगेटिव.

अखिलेश यादव की रिपोर्ट आई निगेटिव.

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है. बीते 24 घंटे में राज्य मे कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आए हैं, जिससे एक बार फिर योगी सरकार हरकत में आ गई है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए योगी सरकार ने अस्पतालों में बेडों की संख्या दोगुने करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्टिव केसों की संख्या 211 है.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Corona Cases, Corona Report, Etawa news, Lucknow news, Samajwadi party, UP news, Yogi government, इटावा

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर