होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP Election Result: यूपी चुनाव के बाद सैफई पहुंचे अखिलेश यादव, बोले-नतीजों से मायूस न हों, दिया ये मंत्र

UP Election Result: यूपी चुनाव के बाद सैफई पहुंचे अखिलेश यादव, बोले-नतीजों से मायूस न हों, दिया ये मंत्र

यूपी चुनाव के बाद सैफई पहुंचे अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को धैर्य के साथ काम करने का मंत्र दिया है.

यूपी चुनाव के बाद सैफई पहुंचे अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को धैर्य के साथ काम करने का मंत्र दिया है.

UP Election Result: यूपी विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) होली का पर्व मानने के लिए अपने गांव सैफई पहुंच गए हैं. इस दौरान उन्‍होंने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और हंसते हंसते कहा कि सभी लोग धैर्य बनाकर पार्टी के लिए काम करें. हम लोगों को बहुत अच्छा वोट प्रतिशत मिला है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) होली का पर्व मानने के लिए अपने गांव सैफई पहुंच गए हैं. इस दौरान उन्‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा है कि सभी लोग धैर्य बनाकर पार्टी के लिए काम करें. हम लोगों को बहुत अच्छा वोट प्रतिशत मिला है. इसके साथ यूपी विधानसभा चुनाव के लिए जारी ‘समाजवादी वचन पत्र’ की भी चर्चा हुई और उसे ‘गीता’ के समान बताया गया.

अखिलेश यादव ने अपने गांव सैफई में अपने आवास के अंदर बने गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्‍होंने हाल में ही विधानसभा चुनाव में सपा के पक्ष में नतीजे ना होने के चलते मायूस कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए हंसते-हंसते कहा कि आप लोग धैर्य बनाकर पार्टी के लिए काम करें. यही नहीं, इस बीच उन्‍होंने कार्यकर्ताओं के सुझावों को पूरे ध्‍यान से सुना.

पूर्व राज्यमंत्री अशोक यादव ने कही ये बात

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के सामने पूर्व राज्यमंत्री अशोक यादव ने कहा कि चुनाव के समय हमारे कार्यकर्ताओं ने भी कुछ गलतियां की हैं जो हमारा समाजवादी पार्टी का वचन पत्र था वो जनता के बीच घर घर नहीं पहुंच सका. समाजवादी वचन पत्र गीता के समान था. अगर लोग उसे एक बार पढ़ लेते और सब सपा को वोट जरूर करते. साथ ही कहा कि हम सभी लोगों को अपने संगठन के अंदर बड़ी मजबूती के साथ काम करना है, तभी झूठे वादे करने वाले लोगों का मुकाबला किया जा सकेगा.

UP MLC Election: अखिलेश यादव ने 5 और कैंडिडेट का किया ऐलान, जानें कौन-कहां से लड़ेगा चुनाव

बता दें कि अखिलेश यादव गुरुवार की शाम 5 बजे अपनी पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव के साथ पैतृक गांव सैफई में होली का पर्व मनाने के लिए पहुंचे. इस दौरान आसपास के जनपदों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सैफई स्थित आवास पर पहुंच गए.

एक मंच पर साथ आएगा पूरा कुनबा

इस बार सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेश पर सैफई में बड़े स्तर पर होली का कार्यक्रम संपन्न हो रहा है. इस बार आवास के बजाए सैफई महोत्सव पंडाल में फूलों की होली खेली जाएगी. यहां बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता होली मनाने प्रदेश भर से आएंगे. वहीं, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव इस बार की होली में पूरे कुनबे के साथ एक साथ मंच पर नजर आएंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Samajwadi party, UP election results, UP Election Results 2022

अगली ख़बर