• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • ...जब अंडर ब्रिज में फंसी एंबुलेंस और सवारियों से भरी बस, गर्भवती महिला की अटकी सांसें

...जब अंडर ब्रिज में फंसी एंबुलेंस और सवारियों से भरी बस, गर्भवती महिला की अटकी सांसें

...जब अंडर ब्रिज में फंसी एंबुलेंस और सवारियों से भरी बस

...जब अंडर ब्रिज में फंसी एंबुलेंस और सवारियों से भरी बस

Etawah News: अंडरब्रिज में पानी भरने से एक घंटे तक आगरा फोर्ट डिपो की बस फंसी रही. बताया जा रहा है कि बस में 30 सवारियां मौजूद थी.

  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में भारी बारिश (Heavy Rainfall) अब लोगों पर आफत बनकर टूट रही है. नदी-नालों में उफान के कारण असमय ही लोगों को बाढ़ जैसी आपदा का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच रविवार को उस वक्त अफरा तफरी फैल गई जब एक रोडवेज बस और एम्बुलेंस अंडर ब्रिज में जाकर फंस गई. दरअसल इटावा हाइवे पर बने मैनपुरी अंडर ब्रिज में गर्भवती महिला को अस्पताल लेकर जा रही एंबुलेंस समेत दर्जनों वाहन फंस गए. जिनको निकालने के लिए जेसीबी का सहारा लेना पड़ा. सभी फंसे हुए वाहनों को क्रेनों को जरिए निकाला जा सका. अंडर ब्रिज में पानी भरने से एक घंटे तक आगरा फोर्ट डिपो की बस फंसी रही. बताया जा रहा है कि बस में 30 सवारियां मौजूद थी.

जेसीबी की मदद से बस को निकाला गया. तेज मूसलाधार बारिश में मैनपुरी मार्ग पर बने अंडरपास में भरा पानी गर्भवती महिला को अस्पताल लेकर जा रही एंबुलेंस और यात्रियों से भरी रोडवेज बस पानी में फंसी. जिसे जेसीबी मशीन के द्वारा रेस्क्यू कर एंबुलेंस और रोडवेज बस को पानी के बाहर निकाला गया. यह कोई पहला मौका नहीं है जब इस अंडर ब्रिज में भारी बरसात के दौरान इस तरह से वाहन फंसे हो, इससे पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी है.

Ayodhya News: राष्ट्रपति कोविंद ने परिवार संग किए रामलला के दर्शन, बोले- सभी में और सभी के हैं श्रीराम

फिरोजाबाद की रहने वाली कुसम नामक महिला बस यात्री का कहना है कि वो इटावा आ रही थी. लेकिन अंडरब्रिज में पानी भरने से उसकी बस फंस गई. इसी तरह की बेबसी कुछ आगरा से आ रही मालती नामक महिला बस यात्री ने भी बयान की. अंडर ब्रिज में फंसी बसों और एंबुलेंस को निकालने में लगे नगर पालिका परिषद के इंस्पेक्टर आनंद कुमार का कहना है कि भारी बरसात के पीछे जो एंबुलेंस और बस फंसी हुई थी उन्हें नगर पालिका स्टाफ के जरिए बाहर निकाल दिया गया है. लेकिन इसके बावजूद भी कई लोगों को रोका जा रहा है. वह रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं और इसी वजह से यह हादसे आम हो चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज