लाइव टीवी

VIDEO: ट्रांसफर से नाराज दरोगा ने लगाई 65 किमी की दौड़, रास्ते में बेहोश होकर गिरा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 16, 2019, 8:54 AM IST
VIDEO: ट्रांसफर से नाराज दरोगा ने लगाई 65 किमी की दौड़, रास्ते में बेहोश होकर गिरा
विभाग से नाराज दरोगा ने लगाई दौड़

अपने ट्रांसफर (Transfer) से नाराज दरोगा विजय प्रताप ने इटावा (Etawah) पुलिस लाइन से थाना बिठौली के लिए दौड़ प्रारंभ कर दी. पर वो ज्यादा दूर नहीं जा पाए.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में आरआई के ट्रांसफर करने से नाराज़ दरोगा ने ऐसी दौड़ लगाई कि रास्ते में ही बेहोश होकर गिर पड़े. तबियत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दरअसल दरोगा विजय प्रताप ने बताया कि इटावा प्रतिसार निरीक्षण अधिकारी ने अपने अधिकारों के दुरुपयोग करते हुए मेरा स्थानांतरण थाना बिठौली के लिए कर दिया है, जबकि एसएसपी महोदय ने मुझे पुलिस लाइन में ही रुकने के लिए कहा था. इससे प्रताड़ित होकर मैं थाना बिठौली तक लगभग 65 किलोमीटर दूर दौड़ लगाकर जाऊंगा. साथ ही लोगों को रास्ते में शिक्षा, स्वास्थ्य, प्रदूषण के लिए जागरूक करूंगा और महिलाओं के सम्मान के लिए भी जागरूक करते हुए जाऊंगा.





अपने ट्रांसफर से नाराज दरोगा विजय प्रताप ने इटावा पुलिस लाइन से थाना बिठौली के लिए दौड़ प्रारंभ कर दी. पर वो ज्यादा दूर नहीं जा पाए. दरोगा जी कुछ दूरी जाने के बाद रास्ते मे बेहोश होकर गिर गए, स्थानीय लोगों की सूचना से एम्बुलेंस ने दरोगा जी को अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें: 

BSP सांसद अतुल राय को लगा बड़ा झटका​, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

अयोध्या मामला पुनर्विचार याचिका पर मुस्लिम संगठन में नहीं बन पा रही सहमति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 8:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर