अपना शहर चुनें

States

इटावा में ASP क्राइम की पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में खाया जहर, सैफई रेफर

इटावा में ASP क्राइम की पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में खाया जहर, सैफई रेफर
इटावा में ASP क्राइम की पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में खाया जहर, सैफई रेफर

एएसपी की 40 वर्षीय पत्नी पल्लवी ने घर में रखा फिनाइल पी लिया. नौकर ने इसकी जानकारी एएसपी को दी. इसके बाद आवास के सामने रहने वाले सीओ चकरनगर एसएन वैभव पांडेय घर पर पहुंचे और कार से एएसपी की पत्नी को जिला अस्पताल ले गए.

  • Share this:
इटावा. यूपी के इटावा जिले में तैनात एएसपी क्राइम महेश सिंह अत्री की पत्नी ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर जहर खा लिया. घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में महिला को गंभीर हालत में सैफई पीजीआई रेफर किया गया है. जहर खाने के कारणों का अभी पता नहीं चला है. जानकारी के अनुसार पत्नी का नाम पल्लवी चौधरी है. एएसपी क्राइम महेश सिंह अत्री टप्पल अलीगढ़ के रहने वाले हैं. घटना सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

एएसपी की 40 वर्षीय पत्नी पल्लवी ने घर में रखा फिनाइल पी लिया. नौकर ने इसकी जानकारी एएसपी को दी. इसके बाद आवास के सामने रहने वाले सीओ चकरनगर एसएन वैभव पांडेय घर पर पहुंचे और कार से एएसपी की पत्नी को जिला अस्पताल ले गए. यहां से उन्हें सैफई पीजीआई रेफर कर दिया गया. बता दें कि दिसंबर 2018 में पत्नी पल्लवी चौधरी ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था. एएसपी की पत्नी सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय रहती हैं.

एएसपी की पत्नी द्वारा फिनाइल पीने के पीछे पारिवारिक कलह को वजह बताया जा रहा है लेकिन कलह का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. मौके पर पुलिस के आलाधिकारी मौजूद है. मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आदेश कुमार ने बताया कि एएसपी की पत्नी को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करके उपचार किया जा रहा है.



ये भी पढ़ें:
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को चारपाई से बांधकर जिंदा जलाया, सदमे से मां की भी मौत

सोशल मीडिया की सनसनी बनीं लखनऊ की मां-बेटी, डांसिंग जोड़ी ने मचाया धमाल

राजस्थान में 6 से शून्य पर पहुंची BSP तो भड़कीं मायावती ने कांग्रेस को बताया धोखेबाज पार्टी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज