Assembly Banner 2021

औरैया डबल मर्डर: Viral Video में फायरिंग करता दिख रहा सपा MLC कमलेश पाठक का भाई

वायरल वीडियो में कमलेश पाठक के भाई संतोष फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक गोली सुधा को लगती है और वह गिर पड़ती है.

  • Share this:
औरया. उत्तर प्रदेश के औरया जनपद के नारायणपुर मोहल्ले में रविवार को वकील मंजू चौबे और उनकी चचेरी बहन की हत्या मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में सपा एमएलसी कमलेश पाठक (SP MLC Kamlesh Pathak) के भाई और पूर्व ब्लॉक प्रमुख संतोष पाठक फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कमलेश पाठक अपने गनर की कार्बाइन लिए नजर आ रहे हैं. अब पुलिस इस वीडियो को साक्ष्य के तौर पर पेश करने की तैयारी कर रही है.

वीडियो में फायरिंग करता दिख रहा संतोष
28 सेकेंड के इस वीडियो में कमलेश पाठक के भाई संतोष फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक गोली सुधा को लगती है और वह गिर पड़ती है. गोली लगने के बाद मौके पर भगदड़ मच जाती है. इससे आगे का वीडियो नहीं है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स द्वारा बनाया गया है.

गनर निलंबित
मामले में एसपी सुनीति ने बताया कि वायरल वीडियो में एमएलसी के गनर की भूमिका भी नजर आ रही है. गनर अवनीश प्रताप सिंह का असलहा कब्जे में ले लिया गया है और उसे निलंबित कर दिया गया है. साथ ही वीडियो में नजर आ आ रहे लोगों की पहचान भी कर ली गई है और गिरफ़्तारी भी हुई है. उन्होंने बताया कि इस वीडियो को साक्ष्य के तौर पर विवेचना में शामिल कराया जा रहा है.



सात को भेजा गया जेल
एसपी के मुताबिक, इस मामले में एमएलसी कमलेश पाठक, उनके दो भाइयों और गनर समेत सात लोगों को जेल भेजा गया है. सोमवार को सभी को कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद सभी को न्यायिक अभिरक्षा में इटावा जेल भेज दिया गया. बता दें कि मंदिर के विवाद में रविवार को हुई हिंसा में वकील मंजू चौबे और उनकी बहन सुधा चौबे की हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें:COVID-19: विश्वनाथ मंदिर में मास्क पहनना हुआ अनिवार्य, भक्त हो रहे सेनिटाइज

Corona Virus का खौफ: लखनऊ में 23 मार्च तक चिड़ियाघर बंद करने का फैसला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज