अपना शहर चुनें

States

सैफई स्पोर्ट्स कॉलेज में बैडमिंटन छात्रा ने किया सुसाइड, कोच की पत्नी पर उकसाने का आरोप

मृतक छात्रा सलोनी की फाइल फोटो
मृतक छात्रा सलोनी की फाइल फोटो

ध्यानचंद स्पोर्टस स्टेडियम में महिला छात्रावास में रहने वाली सलोनी ने अपने कमरे में पंखे से लटक कर मौत को गले लगा लिया.

  • Share this:
इटावा जनपद के सैफई में स्थित ध्यानचंद स्पोर्टस स्टेडियम की छात्रा सलोनी शर्मा ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमे कोच सिद्धार्थ की पत्नी यामिनी से विवाद की बात लिखी है.

ध्यानचंद स्पोर्टस स्टेडियम में महिला छात्रावास में रहने वाली सलोनी ने अपने कमरे में पंखे से लटक कर मौत को गले लगा लिया. सलोनी आगरा जनपद की रहने वाली थी. वह आठवीं में पढ़ती थी साथ ही बैडमिंटन भे खेलती थी. सलोनी के सोसाइड नोट से खुलासा हुआ है कि वह कोच की पत्नी के कथित उत्पीड़न से परेशान थी और इसीलिए उसने यह कदम उठाया. सलोनी का शव स्टेडियम परिसर में बने महिला छात्रावास में पंखे से लटका हुआ पाया गया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत की पुष्टि



पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम में भी हैंगिंग से मौत की पुष्टि हुई है. पुलिस मामले में जांच में जुटी हुई है. जिलाधिकारी ने मामले में एक जांच कमेटी भी गठित कर दी है.


खेल मंत्री चेतन चौहान ने बताया कि घटना दुखद है. अधिकारीयों से बातचीत में पता चला है कि पिछले दिनों उसका चयन न हो पाने की वजह से वह अवसाद में थी. फिलहाल रिपोर्ट तलब की गई है. सलोनी के पिता विजय कुमार का कहना है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकती. उसे आत्महत्या के लिए उकसाया गया है.

सैफई सीओ मत्ता सिंह ने बताया कि रात को बच्ची बैडमिंटन खेल कर सोई और रात में 11-12 बजे के बीच आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट भी मिला है. अभी तक परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

मुजफ्फरनगर दंगे: योगी सरकार ने दी 20 और मुकदमे वापसी की अनुमति

आज़म खान पर कसा शिकंजा, ED ने तलब की अवैध संपत्तियों की रिपोर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज