इटावा: जीजा तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी को दी बर्थडे की बधाई, बोले- साले साहब हर हाल में बनेंगे बिहार के CM

लालू के दामाद तेजप्रताप में तेजस्वी को दी बधाई
लालू के दामाद तेजप्रताप में तेजस्वी को दी बधाई

Etawah News: सैफई स्थित अपने आवास पर तेजप्रताप सिंह यादव ने न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव मुलाकात में तेजस्‍वी के देश के सबसे कम उम्र के सीएम बनने की उम्‍मीद जताई है.

  • Share this:
इटावा/पटना. तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार हैं. बहनोई (जीजा) तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वो हर हाल में बिहार के सबसे युवा मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में इस दफा परिवर्तन की बयार का एहसास हर ओर दिखाई दे रहा है, तमाम राजनीतिक टीकाकार ऐसा मानते हैं तो ताजा सर्वे भी इस ओर ही इशारा कर रहे है. इस संभावित परिवर्तन के पीछे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी की अथक मेहनत को श्रेय दिया जा रहा है. तेजस्वी का सोमवार को जन्‍मदिन है. जन्मदिन पर उनके बहनोई और मैनपुरी के पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव बधाई देते हुए कहते हैं कि बिहार में परिवर्तन की बयार के साथ तेजस्वी मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

तेजप्रताप ने कहा कि मंगलवार को नतीजे के तौर पर तेजस्वी की जीत सामने आ जाएगी. सैफई स्थित अपने आवास पर तेजप्रताप सिंह यादव ने न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव मुलाकात में कहा कि तेजस्वी को जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं. ऐसी उम्मीद है कि उनकी देश के सबसे युवा मुख्यमंत्री के रूप में ताजपोशी होगी. मंगलवार को नतीजे आएंगे तो पूरा बिहार ही नहीं पूरे देश की निगाह बिहार पर रहेगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह बिहार के लोगों ने और खास तौर पर युवाओं ने जाति धर्म से ऊपर उठकर राष्ट्रीय जनता दल की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी की रैलियों में हजारों की संख्या में लोग उमड़े वह ऐतिहासिक है.





तेजस्वी की रैली में सबसे ज्‍यादा भीड़
इतनी भीड़ प्रधानमंत्री की जनसभा में भी नहीं उमड़ी. चुनाव प्रचार के दौरान बस एक ही नाम था तेजस्वी-तेजस्वी, लेकिन इसके इतर प्रधानमंत्री की रैलियां भी उनके सामने बहुत ही फीकी रहीं. जब रैलियों में लोगों का हुजूम देखा और जिस तरह से लोगों के बयान आ रहे थे, उससे पूरे देश में एक संदेश चला गया था कि इस बार बिहार में राष्ट्रीय जनता दल की सरकार बननी तय है. उनका दावा है कि तेजस्वी सौ प्रतिशत मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

अब बदलेगा बिहार
तेजप्रताप सिंह ने कहा कि बिहार में 15 साल से एनडीए का शासन था. इस दौरान कोरे और झूठे दावों के अलावा कोई भी असली काम जमीन तक नहीं पहुंचा. जो वायदा 2005 में एनडीए के लोगों ने किया था वही वायदा एनडीए के लोग 2020 में भी करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि बिहार में 15 साल से जिस तरीके का शासन चल रहा था, उससे लोगों में व्यापक नाराजगी दिखाई दे रही थी. हर बार एक नया जुमला देकर सरकार बना लेते थे. इस बार एक विकल्प के रूप में लोगों ने तेजस्वी यादव को देखा. (रिपोर्ट: दिनेश शाक्य)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज