Assembly Banner 2021

कथित अश्लील MMS वायरल होने पर विधायक ने दिया धरना, तीन गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल होने पर बीजेपी विधायक ने एसपी ऑफिस के बाहर धरना दिया. विधायक का आरोप है कि फेक वीडियो के जरिए उनकी छवि खराब की जा रही है.

  • Share this:
यूपी के बिजनौर में एक अश्लील वीडियो वायरल होने पर हंगामा मच गया. इस वीडियो को बीजेपी विधायक कमलेश सैनी के नाम से वायरल किया जा रहा है. इसमें महिला का चेहरा बीजेपी विधायक से मिलता-जुलता है. इस बात से नाराज कमलेश सैनी बिजनौर में एसपी ऑफिस के दफ्तर पर धरने पर बैठ गई.

उनके साथ नगीना सांसद यशवंत सिंह, नहटौर विधायक ओम कुमार, बिजनौर विधायक सूचि चौधरी सहित तमाम बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. विधायक का आरोप है कि विपक्षी लोगों ने एक उनके जैसी शक्ल की महिला का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया है. उस पर उनका नाम लिखकर उसको वायरल किया जा रहा है. उन्होंने इसकी शिकायत चांदपुर के इंस्पेक्टर और सीओ से भी की थी. लेकिन किसी ने भी वीडियो वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

कमलेश सैनी बिजनौर की चांदपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं.  उन्होंने कहा कि मजबूरी उन्हें धरने पर बैठना पड़ रहा है. उनकी मांग है कि जिन्होंने वीडियो वायरल करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है उनको गिरफ्तार किया जाए. साथ ही इस महिला का भी पता लगाया जाए कि यह कौन है.



यूपी के डिप्टी सीएम का शिवपाल को ऑफर- BJP में करा दें अपनी पार्टी का विलय
उधर विधायक के धरने पर बैठने का पता लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस के आला अधिकारी धरना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कथित वीडियो ग्रुप एडमिन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वीडियो की जांच की जा रही है. साथी ही अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है.

रिपोर्ट- शकील अहमद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज