लाइव टीवी

BJP नेता का बयान- मुस्लिम समाज ज्यादा बच्चा पैदा कर उन्हें आतंकी बना रहा

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 9, 2019, 5:03 PM IST
BJP नेता का बयान- मुस्लिम समाज ज्यादा बच्चा पैदा कर उन्हें आतंकी बना रहा
राम विलास वेदांती का विवादित बयान

बीजेपी के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती (Ram Vilas Vedanti) ने कहा कि कुछ लोग पहले चार-चार शादियां करते हैं, ज्यादा बच्चे पैदा कर जनसंख्या बढ़ाते हैं और उसके बाद तीन तलाक (Triple Talaq) देकर औरतों का शोषण करते हैं.

  • Share this:
इटावा. मुस्लिमों (Muslims) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता रामविलास वेदांती (Ram Vilas Vedanti) का विवादित बयान सामने आया है. बीजेपी के पूर्व सांसद (Former BJP MP) रामविलास वेदांती ने कहा है कि मुस्लिम समाज (Muslim Community) के कुछ लोग योजनाबद्ध तरीके से जनसंख्या (Population) को बढ़ाने में लगे हुए हैं. ज्यादा बच्चा पैदा (Child Birth) कर के उन्हें आतंकी बनाया जा रहा है. इस तरह आबादी बढ़ने से इस्लामिक आतंकवाद (Islamic Terrorism) का खतरा बढ़ता जा रहा है.

इटावा में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए रामविलास वेदांती ने कहा कि कुछ लोग पहले चार-चार शादियां करते हैं, ज्यादा बच्चे पैदा कर जनसंख्या बढ़ाते हैं और उसके बाद तीन तलाक देकर औरतों का शोषण करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि देश पर इस्लामिक आतंकवाद का खतरा है. अयोध्या के पास अंबेडकरनगर के मुस्लिम बाहुल्य टांडा कस्बे का जिक्र करते हुए वेदांती ने कहा कि यहां एक मुस्लिम व्यक्ति ने 40 शादियां की और सबसे ज्यादा बच्चे पैदा किए.

प्रधानमंत्री मोदी जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर गंभीर

वेदांती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर गंभीर हैं और देश में यह कानून जल्द से जल्द लागू होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार से भगवान राम, लक्ष्मण और हनुमान जी ने लंका पर विजय प्राप्त की थी उसी प्रकार से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाकर वहां के आतंक समर्थकों पर विजय प्राप्त की गई.

(दीपक मिश्रा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

BJP नेता को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारी, इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय मौत
Loading...

UP उपचुनाव: ताकत के बावजूद इन 5 सीटों पर BJP को लगाना पड़ रहा है ज्यादा जोर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...