बीजेपी सांसद के बगावती तेवर, कहा- 4 साल में नहीं हुआ बहुजन समाज का भला

बीजेपी सांसद ने कहा कि बहुजन समाज और अनुसूचित जाति के लोग आज भी रेलवे लाइन के किनारे झोपड़ी डाल कर रह रहे हैं और दूसरों की गुलामी करने को मजबूर हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 26, 2018, 10:58 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 26, 2018, 10:58 PM IST
यूपी के इटावा में बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने एक बार फिर बगावती तेवर दिखाए हैं. सावित्री बाई फुले ने मीडिया से कहा कि  'इस 4 सालों में बहुजन समाज का कोई भला नहीं हुआ है. जब तक भारत का संविधान पूरी तरह से लागू नहीं होगा, तब तक नहीं होगा बहुजन समाज का उत्थान नहीं हो पाएगा'.

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि बहुजन समाज और अनुसूचित जाति के लोग आज भी रेलवे लाइन के किनारे झोपड़ी डाल कर रह रहे हैं और दूसरों की गुलामी करने को मजबूर हैं. बहुजन समाज की स्थिति आज भी बहुत दयनीय है. बाबा साहब की प्रतिमाए तोड़ी जा रही हैं, प्रतिमा तोड़ने वालो की गिरफ्तारी भी नहीं हो रही है. जो इसका विरोध करते हैं, उन्हीं को जेल भेजा जा रहा है. इन घटनाओं से बहुजन समाज पूरी तरह से आहत है.

भाजपा सांसद ने कहा कि लगातार अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों का शोषण हो रहा है. पट्रोल डालकर महिलाओं को फूंका जा रहा है. घोड़ी पर सवार बहुजन समाज के लोगों को गोलियों से भूना जा रहा है. लगातार शोषण हो रहा है पूरे देश में अराजकता का माहौल है. उन्होंने सरकार से मांग की है कि बिशेष सत्र बुलाकर चर्चा करें. सावित्री बाई फुले कहा कि मुझे बगावती कहकर चुप कराने का प्रयास किया जा रहा है. भाजपा सांसद ने कहा कि अगर हमें टिकट नहीं दिया जाएगा तो हम जनता के लिए लड़ रहे हैं जनता हमें निर्दलीय चुनाव लड़ाकर जीता देगी.

 
First published: May 26, 2018, 10:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...