VIDEO: भाजपा कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा पर जमकर की तोड़फोड़

टोल प्लाजा पर भाजपा के कार्यकर्ताओ ने टोल प्लाजा के अधिकारियों के साथ जमकर मारपीट करते हुए तोड़फोड़ की है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 25, 2017, 9:46 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 25, 2017, 9:46 PM IST
जालौन के आटा टोल प्लाजा पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा के अधिकारियों के साथ जमकर मारपीट करते हुए तोड़फोड़ की है. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस भी मूकदशक बनी रही यह सारा नजारा सीसीटीवी में कैद हो गया.

पुलिस ने 3 लोगों को नामजद कर 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और दबंगो की गाड़ी कब्जे में ले ली है. दरअसल ये पूरा मामला जालौन जनपद के आटा टोल प्लाजा का है जहां पर उरई निवासी भाजपा नेता आदित्य अग्रवाल उर्फ गुड्डा सेठ अपनी दबंगई से बिना पर्ची करवाए फ्री में गाड़ी निकाल रहे थे.



इसका टोल कर्मियों ने विरोध किया तो वह आग बबूला हो गए और हाथो में डंडा और बदूक लेकर तोड़फोड़ करने लगे. गुड्डा सेठ ने अपने दबंग साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की. दबंगों का इतने से दिल नहीं भरा तो वो टोल प्लाजा आफिस के अंदर घुसे और मैनेजर को मारना शुरू कर दिया.

हैरत की बात यह है कि वहां पर मौजूद पुलिस के सामने मारपीट होती रही लेकिन पुलिस मूकदर्शक बानी सारा तमाशा देखती रही.

मैनेजर के साथ टोल प्लाजा के कर्मचारी भी घायल हो गए तब टोल कर्मचारियों ने अपने आप को बचाने के लिए दबंगो के ऊपर हमला कर दिया हुए तब दबंग अपनी गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकले.

बाद में पुलिस ने टोल प्लाजा के मैनेजर की तहरीर पर तीन लोगों को नामजद करते हुए 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 452, 232, 504, 506 और 427 के तहत में मुकदमा दर्ज किया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...