इटावा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी, SO को लगी गोली

दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस बदमाश के साथी की तलाश में कांबिंग कर रही है.

Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 3, 2018, 11:09 AM IST
इटावा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी, SO को लगी गोली
जिला अस्पताल में भर्ती कलाम की फोटो.
Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 3, 2018, 11:09 AM IST
इटावा वैदपुरा इलाके में सोमवार देर रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया. दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग के दौरान  बदमाश और वैदपुरा एसओ गोली लगने से घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस बदमाश के साथी की तलाश में कांबिंग कर रही है. एसएसपी ने बताया की दोनों बदमाशों पर मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी में कई संगीन मामले दर्ज हैं. मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश की पहचान कलाम के रूप में हुई.

एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने बताया कि एसओ वैदपुरा सतेंद्र सिंह भदोरिया अपनी टीम के साथ देर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी बीच बिचपुरी खेड़ा में सड़क पर एक बाइक आती दिखी तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया. पुलिस वाले कुछ समझ पाते कि बाइक पर सवार दोनों बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से एसओ वैदपुरा घायल हो गए.

पुलिस की जवाबी फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा भाग निकला. मुठभेड़ की जानकारी पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई अौर भागे बदमाश की तलाश में कांबिंग शुरू की. साथ ही घायल एसओ और बदमाश को जिला अस्पताल पहुंचाया. पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम कलाम हैंडपंप कॉलोनी मथुरा है. फरार बदमाश सौरभ सिरसागंज के फिरोजाबाद का बताया जा रहा है. कलाम ने बताया की उसपर और साथी सौरभ पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर