अपना शहर चुनें

States

3 दोस्तों के साथ मिलकर ब्वॉयफ्रेंड ने किया रेप, फिर बनाया वीडियो

ब्वॉयफ्रेंड के दोस्तों ने किया रेप
ब्वॉयफ्रेंड के दोस्तों ने किया रेप

ब्वॉयफ्रेंड ने उसे घर पर छोड़ने की कह कर कार में बैठा लिया और पाली बम्बे के पास एक आटा चक्की पर ले जाकर अपने तीन साथियों के साथ उसका गैंगरेप किया. पीड़िता का कहना है कि ब्वॉयफ्रेंड ने उसके साथ हुए रेप का वीडियो भी बना लिया.

  • Share this:
इटावा जिले की एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड व उसके तीन दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. युवती का यह भी आरोप है कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने साथियों के साथ  रेप करते हुए उसका वीडियो भी बना लिया है, जिसे वायरल करने की धमकी दे रहा है.

पुलिस ने गैंग रेप पीड़िता की शिकायत पर नामजद दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. यह घटना भर्थना कोतवाली इलाके की है. गैंगरेप पीड़िता बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. पीड़ित युवती ने बताया कि वह अपने घर से भर्थना दावा लेने आयी थी. शाम के समय जब वह घर जाने के लिए वाहन की तलाश में भर्थना रेलवे क्रॉसिंग के पास खड़ी थी तभी उसका ब्वॉयफ्रेंड कार से अपने अन्य तीन मित्रों के साथ उसके पास आया.

 ब्वॉयफ्रेंड ने उसे घर पर छोड़ने की कह कर कार में बैठा लिया और पाली बम्बे के पास एक आटा चक्की पर ले जाकर अपने तीन साथियों के साथ उसका गैंगरेप किया. पीड़िता का कहना है कि ब्वॉयफ्रेंड ने उसके साथ हुए रेप का वीडियो भी बना लिया. बाद में उसने पीड़िता को धमकाया कि किसी से उस घटना का जिक्र किया तो वीडियो वायरल कर देगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज