Home /News /uttar-pradesh /

शर्मनाकः सुहागरात को शैतान बन गया दूल्हा, दो दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

शर्मनाकः सुहागरात को शैतान बन गया दूल्हा, दो दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

इटावा: नवविवाहिता को प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती (सांकेतिक तस्वीर)

इटावा: नवविवाहिता को प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती (सांकेतिक तस्वीर)

Etawah Gang Rape News: इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि बहशीपन की शिकार होकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती एक नविवाहिता की ओर से जानकारी मिली कि सुहागरात के दिन उसके साथ में उसके पति और उसके दो दोस्तों ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर के गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता और उसकी मां के बयान के बाद आरोपियों को पुलिस तलाश कर रही है. नवविवाहिता दलित वर्ग से है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में दुल्हन ने दूल्हे ओर उसके दो दोस्तों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा कर सनसनी मचा दी. यह घटना इटावा जिले के चौबिया इलाके के परोली रमायन गॉव की है. पीड़िता दुल्हन को मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में इलाज. पीड़िता के पिता की ओर से दूल्हे और उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला चौबिया थाने में दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस के मुताबिक नवविवाहिता ने अपने पति के साथ-साथ उसके दो अनजान दोस्तों पर भी गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद महिला के पिता के ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में दूल्हे ओर उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं. पीड़िता महिला और उसकी मां बहशियों के खिलाफ कार्रवाईी और इंसाफ के लिए गुहार कर रही है. इकदिल क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दलित समाज की इस पीड़ित युवती का विवाह 28 नवंबर को चौबिया क्षेत्र से हुआ था.

नवविवाहिता का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

विवाहिता की मां का आरोप है कि बेटी के विदा वाले दिन ही उसके दामाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी के साथ नशीली दवा पिलाकर गैंगरेप किया, जिससे उनकी बेटी की हालत बिगड़ जाने पर उसे शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया. बाद में उन्हें फ़ोन करके बताया कि बेटी की तबियत खराब है, वह अस्पताल में भर्ती है. जानकारी पर जब वह लोग मौके पर पहुंचे तो ससुरालीजन हॉस्पिटल से भाग गए. डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ मारपीट व रेप हुआ है.

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि एक नवविवाहिता अस्पताल में उपचाराधीन है. जिसकी तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है कि उसके साथ में उसके पति और उसके दो दोस्तों ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर के गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस जानकारी के आधार पर महिला पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ में अन्य ने मौके पर पहुंचकर के पीड़िता और उसकी मां से अलग-अलग बयान लिए हैं. पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

Tags: Bride and groom story, Etawah news, Etawah Police, Gangrape, Marriage news, Up crime news, UP news, इटावा

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर