Home /News /uttar-pradesh /

brother sister killed in heavy collision between loading vehicle and bike

एक मोटरसाइकिल पर सवार थे 5 लोग, टैंपो ने मारी टक्कर तो 50 फीट उछल कर गिरी महिला, भाई-बहन की मौत

हादसे के बाद महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं उसके भाई की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

हादसे के बाद महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं उसके भाई की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

इटावा में हुआ दर्दनाक हादसा, मोटरसाइकिल पर बैठी महिला ओवर ब्रिज से नीचे गिरी, मौके पर ही मौत, टैंपो चालक हादसे के बाद फरार हो गया जिसकी अब पुलिस तलाश कर रही है. वहीं अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इटावा. जिले में मंगलवार रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में भाई बहन की मौत हो गई. हादसा टैंपो और मोटरासइकिल की टक्कर से हुआ. इस दौरान तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार हादसा इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में गुरूतेग बहादुर ओवर ब्रिज के पास हुआ. वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टैंपो चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया.
वहीं अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत खतरे से बाहर है और उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस अब टैंपो चालक की तलाश कर रही है.

एक मोटरसाइकिल पर पांच लोग
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शादी से लौट रहे पांच लोग एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे. ये सभी तेज रफ्तार में ब्रिज पर चढ़े और सामने से आ रहे टैंपो से अचानक टकरा गए. इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला करीब 50 फीट तक उछली और ओवरब्रिज से नीचे गिर गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. मृतक सगे भाई बहन बताए जा रहे हैं. मृतकों की पहचान साहिल और यासमीन के तौर पर की गई है. यासमीन ही टक्कर के बाद करीब 50 फीट उछली और जमीन में गिरी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर करवाया. इलाज के दौरान साहिल की भी मौत हो गई. तीन साल के बच्चे समेत तीनों लोग अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

पहले भी हो चुके हैं कई हादसे
साल 2007 में गुरु तेग बहादुर ओवर ब्रिज की शुरूआत हो गई थी. अधिक यातायात की वजह से इस ब्रिज पर कई हादसे हो चुके हैं लेकिन यह पहला मामला है जिसमें कोई महिला ओवर ब्रिज से नीचे आकर गिरी हो. लगभग 50 फुट की उंचाई से गिरने से यासमीन की तुरंत मौत हो गई.

Tags: Accident, इटावा, उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर