Assembly Banner 2021

इटावा में वंदे भारत एक्सप्रेस से टकराया सांड, आधे घंटे तक लेट हुई ट्रेन

ट्रेन के अकस्मात रुकने की सूचना मिलने पर रेल महकमे में हड़कम्प मच गया. हालांकि, रेल अधिकारियों ने आधे घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन को दिल्ली के लिए रवाना किया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के इटावा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां देश की हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन से एक सांड टकरा गया. इसके बाद सांड ट्रेन के इंजन में फंस गया. इससे गाड़ी के पहिए जाम हो गए. ट्रेन के अकस्मात रुकने की सूचना मिलने पर रेल महकमे में हड़कम्प मच गया. हालांकि, रेल अधिकारियों ने आधे घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन को दिल्ली के लिए रवाना किया.

बता दें कि वंदे भारत एक्सप्रेस पर बुधवार की सुबह टूंडला के पास पथराव किया गया था. कुछ शरारती तत्वों ने पथराव किया था. इससे रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. घटना के कुछ ही समय बाद आरपीएफ टूंडला मौके पर पहुंच गई और ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया.

कहा जा रहा है कि सुरक्षाकर्मियों को पहुंचते ही पत्थरबाज मौके से फरार हो गए थे. वहीं, इस घटना से यात्रियों के बीच दहशत फैल गई थी. जानकारी के मुताबिक, पथराव से खिड़की के कांच भी टूट गए थे. खबर है कि टूंडला के निकट हिरनगांव रेलवे स्टेशन के पास उस समय पथराव हुआ, जब ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से चलने के बाद नॉनस्टॉप 130 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार से वाराणसी जा रही थी.



ये भी पढ़ें- 
लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण

'बिहार में हमारा जनाधार कांग्रेस से कई गुना बड़ा, इस बात को समझे राहुल और प्रियंका'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज