दिल्‍ली से मधुबनी जा रही बस लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेस वे पर पलटी, 16 की हालत गंभीर
Etawah News in Hindi

दिल्‍ली से मधुबनी जा रही बस लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेस वे पर पलटी, 16 की हालत गंभीर
आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर हुए बस हादसे में 30 यात्री घायल हो गए. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Agra-Lucknow Express way Bus Accident: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस दुर्घटना आधी रात को हुई थी. उस वक्‍त अधिकांश यात्री सो रहे थे. इलाज के बाद 14 लोगों को अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि 16 यात्रियों का सैफई PGI में इलाज चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 6:54 AM IST
  • Share this:
इटावा. देश की राजधानी दिल्‍ली से बिहार जा रही यात्रियों से भरी बस लखनऊ-आगर एक्‍सप्रेस वे पर पलट गई. इस बस में कुल 45 यात्री सवार बताए जाते हैं, जिनमें से 30 लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, इनमें से 16 की हालत गंभीर है. घायलों को सैफई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के बाद 14 को छुट्टी दे दी गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना आधी रात को हुई, जब अधिकतर यात्री सो रहे थे.

स्‍थानीय पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के वक्‍त बस तेज रफ्तार में जा रही थी, जब चालक ने बैलेंस खो दिया. उस वक्‍त अधिकांश यात्री नींद में थे, जिसके कारण शुरुआत में  उन्‍हें कुछ पता ही नहीं चल सका. बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई. घायल यात्रियों को तत्‍काल सैफई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्‍टरों ने 14 यात्रियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी, जबकि गंभीर रूप से  घायल 16 यात्रियों का अभी भी इलाज चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ. वहीं, एक्‍सीडेंट के बाद चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. हादसा एक्सप्रेस वे के 132 किलोमीटर मार्क के पास हुआ. बता दें कि इससे पहले फरवरी महीने में भी दिल्‍ली से बिहार जा रही एक यात्री बस आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई थी. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, 23 अन्‍य घायल हो गए थे. उस बस में 90 लोग सवार थे. हादसा बस के ट्रक से टकराने के कारण हुई थी.



इससे पहले मंगलवार सुबह को भी इसी एक्‍सप्रेस वे पर बस हादसा हुआ था. दिल्‍ली से लखनऊ जा रही बस डिवाइडर से टकरा कर पलट गई थी. इस दुर्घटना में 20 यात्री घायल हो गए थे. इस स्‍लीपर बस में 45 यात्री सवार थे. बस ठठिया थाना क्षेत्र के पट्टी गांव के बास बेकाबू होकर पलट गई थी. बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई थी. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने यात्रियों को दुर्घटनाग्रस्‍त बस से बाहर निकलवाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading