Home /News /uttar-pradesh /

UP चुनाव के बीच बड़ा एक्शन, इटावा में लक्ष्मी छाप तंबाकू कंपनी और मालिक के ठिकानों पर छापेमारी

UP चुनाव के बीच बड़ा एक्शन, इटावा में लक्ष्मी छाप तंबाकू कंपनी और मालिक के ठिकानों पर छापेमारी

इटावा में लक्ष्मी छाप तंबाकू की कंपनी पर सीजीएसटी टीम ने रेड मारी (सांकेतिक तस्वीर)

इटावा में लक्ष्मी छाप तंबाकू की कंपनी पर सीजीएसटी टीम ने रेड मारी (सांकेतिक तस्वीर)

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में जारी विधानसभा चुनाव के बीच सेंट्रल जीएसटी की टीम की बड़ी कार्रवाई सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में लक्ष्मी तंबाकू की फर्म पर सेंट्रल जीएसटी (CGST) की टीम छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि बीते दो घंटे से फर्म के भीतर सीजीएसटी टीम की छापेमारी जारी है. माना जा रहा है कि सीजीएसटी टीम को कुछ सबूत हाथ लगे हैं, जिसकी वजह से लक्ष्मी छाप ब्रांड की तंबाकू बनाने वाली कंपनी के मालिक के घर के साथ-साथ अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में जारी विधानसभा चुनाव के बीच सेंट्रल जीएसटी की टीम की बड़ी कार्रवाई सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में लक्ष्मी तंबाकू की फर्म पर सेंट्रल जीएसटी (CGST) की टीम छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि बीते दो घंटे से फर्म के भीतर सीजीएसटी टीम की छापेमारी जारी है. माना जा रहा है कि सीजीएसटी टीम को कुछ सबूत हाथ लगे हैं, जिसकी वजह से लक्ष्मी छाप ब्रांड की तंबाकू बनाने वाली कंपनी के मालिक के घर के साथ-साथ अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है.

बताया जा रहा है कि दुर्गा प्रसाद विद्या सागर की कंपनी का संचालन भर्थना में होता है और यहां से लक्ष्मी छाप ब्रांड के तंबाकू बनाए जाते हैं. बीते दो घंटे से आगरा और दिल्ली के सेंट्रल जीएसटी के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं, मगर अब तक इस एक्शन को लेकर मीडिया में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

इस छापेमारी में कई टीमें हैं, जो 2 घंटे से व्यवसाई के घर के साथ-साथ अन्य ठिकानों पर जांच पड़ताल कर रही है. हालांकि, किन आरोपों की वजह से यह छापेमारी हो रही है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है, मगर माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव का भी कनेक्शन हो सकता है. फिलहाल, इस छापेमारी से जुड़ी अन्य अपडेट का इंतजार है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पीयूष जैन से शुरू हुए छापों का सिलसिला अबतक जारी है. सबसे पहले आयकर विभाग की टीम ने इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पर छापा मारा था और 197 करोड़ रुपए नकद और 23 किलो सोना बरामद किया था. इसके बाद पुष्पराज जैन समेत कई और इत्र कारोबारियों पर छापे मारे गए. इतना ही नहीं, आगरा में जूता कारोबारियों पर भी आईटी ने शिकंजा कसा था.

Tags: Etawa news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर