होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Etawah News: चुनाव में मुसलमान भाजपा के लिए बन जाता है सोने की चिड़िया: चंद्रशेखर आजाद

Etawah News: चुनाव में मुसलमान भाजपा के लिए बन जाता है सोने की चिड़िया: चंद्रशेखर आजाद

UP: इटावा पहुंचे आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद

UP: इटावा पहुंचे आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद

UP News: इटावा में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में ...अधिक पढ़ें

इटावा. आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने कहा है कि भाजपा (BJP) ने चुनाव में मुसलमानों (Muslims) को सोने की चिड़िया की तरह अपना हथियार बना लिया है. उन्होंने कहा कि जब-जब चुनाव करीब आता है, भाजपा नेता तब मुसलमानों को वोट के लिए हथियार की तरह इस्तेमाल करते हैं. आतंकवाद के नाम पर निर्दोष लोगों को फंसाने की साजिश की जा रही है, लेकिन असल आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत भाजपा नहीं दिखा पा रही है.

चंद्रशेखर ने कहा कि साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर रखने के लिए उनकी पार्टी के रास्ते खुले हुए हैं. चंद्रशेखर बुधवार को साइकिल यात्रा का शुभारंभ करने नुमाइश मैदान स्थित बुद्ध पार्क पहुंचे थे. उन्होंने अपने समर्थकों का उत्साहवर्द्धन किया. चंद्रशेखर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि साइकिल यात्रा के माध्‍यम से पार्टी कार्यकर्ता जनता को भाजपा सरकार की नाकामियों के बारे में अवगत कराएंगे.

आजाद समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ने कहा कि भाजपा ने ठोको नीति करके हत्याएं करवाई हैं. विधानसभा चुनाव में भाजपा की सोने की चिड़िया मुसलमान को अपना हथियार बना लिया है. साल 2017 में भारतीय जनता पार्टी में पिछड़ी जाति के हमारे भाई केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया था और योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बना दिया गया. साढ़े 4 साल भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़े और दलित वर्ग की सुध नहीं ली. जब चुनाव की बारी आई तो पिछड़े और दलित वर्ग से जुड़े हुए लोगों को मंत्री पद दिया जाने लगा. क्या यह बात हर कोई भली-भांति जानता नहीं है?

चंद्रशेखर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्षी नेताओं को डराने और धमकाने में जुटी हुई है. उन्हें किसी का कोई डर नहीं लगता है. सत्ता के लोग चाहे तो रासुका में भी जेल भेज सकते हैं, वो जेल जाने को तैयार हैं लेकिन सरकार की नीतियों का विरोध करने से पीछे नहीं हटेंगे.

Tags: Chandrashekhar Azad, Etawah news, UP news, UP news updates

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें