Home /News /uttar-pradesh /

सीएम योगी की इटावा में ललकार: मुसीबत में साथ न देनेवालों को घरों में कैद कर दे जनता

सीएम योगी की इटावा में ललकार: मुसीबत में साथ न देनेवालों को घरों में कैद कर दे जनता

सीएम योगी ने इटावा में करीब पौने तीन अरब की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण किया.

सीएम योगी ने इटावा में करीब पौने तीन अरब की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण किया.

CM Yogi Adityanath big statement- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के गढ़ इटावा में उन पर एक के बाद एक कई हमले किए. सीएम ने अखिलेश यादव के सरदार पटेल की तुलना जिन्ना से करने पर उन्हें जिन्नावादी बताया. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार जनता की सेवा मे जुटी हुई थी तब विपक्ष के नेता होम-आइसोलेशन में थे. जो लोग आपके दुख के समय घरों में दुबके थे, उन्हें चुनाव के समय घर में बंद रहने के लिए मजबूर कर देना. सीएम ने कहा कि राजनीति में अपराधीकरण को रोकना होगा. इसके लिए सरकार का बुलडोजर हमेशा तैयार है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार जनता की सेवा मे जुटी हुई थी तब दूसरे दलों के लोग होम-आइसोलेशन में थे. ऐसे दलों को सत्ता के बजाय घरों ही बैठाने की जरूरत है. सीएम योगी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि जो लोग आपके दुख के समय घरों में दुबके थे, उन्हें आप चुनाव के समय घर में बंद रहने के लिए मजबूर कर दीजिएगा. सीएम योगी शनिवार को इटावा के नुमाइश पंडाल में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. सीएम ने कहा कि राजनीति में अपराधीकरण को रोकना पड़ेगा. अगर कोई भी कानून के साथ खिलवाड़ करेगा तो प्रदेश सरकार का बुलडोजर हमेशा उसके लिए तैयार है.

करीब पौने तीन अरब की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण करने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार शिलान्यास भी करती है और उद्घाटन/लोकार्पण भी करती है. अगर नेता जनता से धोखा कर लें, तो जनता उसे लोकार्पण करने लायक नहीं रहने देती. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में जब पूरी भाजपा व उसके कार्यकर्ता लोगों की सेवा कर रहे थे, तब पूरा विपक्ष होम-आइसोलेशन में था. विपक्ष के जो लोग, जो आपके दुख में साथ नहीं हो सकते, वो कभी आपके नहीं हो सकते. सीएम ने ये भी कहा कि इटावा की जनता ने कोरोना का टीका लगाकर अपना फैसला दे दिया है, लेकिन इसी इटावा के कुछ लोग कोरोना टीके का विरोध करते हैं.

पहले अयोध्या में रामभक्तों पर गोलियां चलाई जाती थीं आज दीपों की चमक है

उन्होंने कहा कि जिस अयोध्या में पहले लोग जाने से डरते थे, आज अयोध्या में दीपोत्सव दुनिया की सबसे अच्छी दीपावली हुई है. सीएम ने कहा कि अपने देखा होगा अयोध्या में लोग जाने से डरते थे, राम भक्तों पर गोलियां चलाई जाती थीं. आज उस अयोध्या में दीपोत्सव में लाखों-लाख दीपक चमक रहे हैं.

उन्होंने कहा कि भारत में 563 रियासतों को जोडऩे वाले सरदार पटेल जी की तुलना जिन्ना से की गई. देश तोडऩे वाले और हिन्दुओं का कत्लेआम करवाने वाले जिन्ना की तुलना महानायक सरदार पटेल जैसे महापुरुष से करने वाले जिन्नावादियों के मंसूबों को समझना होगा. अब चुनाव जिताकर अच्छे लोग भेजेंगे तो अच्छा कार्य भी होगा.

जेल में माफियाओं से मिल रहे हैं विपक्ष के लोग

राजनीति में अपराधीकरण को रोकना पड़ेगा. अगर कोई भी कानून के साथ खिलवाड़ करेगा तो प्रदेश सरकार का बुलडोजर हमेशा उसके लिए तैयार है. अब सिर्फ अपराध और अपराधियों पर ही नहीं, उन्हें संरक्षण देने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई होगी. यहां नकारात्मक व्यक्ति तो सिर्फ राजनीति का अपराधीकरण करता है.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi Adityanath, Etawah news, Uttar pradesh assembly election

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर