Home /News /uttar-pradesh /

इटावा: CM योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- बबुआ ट्विटर ही वोट भी दे देगा?

इटावा: CM योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- बबुआ ट्विटर ही वोट भी दे देगा?

Etawah: सीएम योगी ने कहा- पहले पैसा कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल बनाने में जाता था, अब गरीबों के काम आ रहा है.

Etawah: सीएम योगी ने कहा- पहले पैसा कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल बनाने में जाता था, अब गरीबों के काम आ रहा है.

UP Election 2022: सीएम योगी ने कहा कि आपने देखा होगा जिस अयोध्या में लोग जाने से डरते थे, रामभक्तों पर गोलियां चलाई जाती थी. आज उस अयोध्या में दीपोत्सव में लाखों-लाख दीपक चमक रहे हैं. जिस अयोध्या में पहले लोग जाने से डरते थे, आज अयोध्या में दीपोत्सव दुनिया की सबसे अच्छी दीपावली हुई है. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार जिस काम का शिलान्यास भी करती है और उद्घाटन, लोकार्पण करती है। नेता धोखा कर लें, तो जनता उसे लोकार्पण करने लायक नहीं रहने देती. इटावा में केन्द्रीय कारागार का उद्घाटन तथा विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के बाद कहा कि भारत में 563 रियासतों को जोड़ने वाले सरदार पटेल जी की तुलना जिन्ना से की गई. देश तोड़ने वाले और हिन्दुओं का कत्लेआम करवाने वाले जिन्ना की तुलना महानायक सरदार पटेल जैसे महापुरुष से करने वाले जिन्नावादियों के मंसूबों को समझना होगा.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने वाले इटावा (Etawah) जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने विपक्ष पर करारा प्रहार किया. सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा, जो लोग ट्वीटर पर सीमित थे, उनसे कहना बबुआ ट्वीटर ही वोट भी दे देगा. सीएम ने इसके बाद माफिया और अपराधियों को लेकर चेतावनी दी. उन्होंने कहा, अभी माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है इसके बाद उनके सरपरस्तों का नंबर आएगा. बिना किसी का नाम लिए सीएम ने आगाह किया कि जिन्हें जेल में डाला जा रहा है उनसे हाथ मिलाने वालों की सरकार आई तो प्रदेश का क्या होगा? ऐसे लोगों के मंसूबों को समझना जरूरी है. पिछली सरकारें बेईमानी, भ्रष्टाचार करती रहीं. पहले पैसा कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल बनाने में जाता था, अब गरीबों के काम आ रहा है.

कोरोना काल की याद दिलाते हुए सीएम योगी ने इटावा की जनता से कहा, याद करिए कोरोना के दौरान भी मैं आपके जिले में दो-दो बार आया. व्यवस्था देखने के लिए दोनों विधायक, सांसद के साथ जिला प्रशासन, हेल्थ वर्कर और कोरोना वॉरियर्स ने मिलकर लोगों की मदद की. उस दौरान दूसरे दलों के लोग होम आईसोलेशन में थे. उन्होंने कहा, जो लोग संकट की घड़ी में घर के अंदर दुबक कर बैठ जाएं तो चुनाव में भी उनको घर में ही रहने की आवश्यकता है, उनको घर में ही दुबका देना. सीएम योगी ने कहा, जो संकट में आपके साथ खड़ा नहीं हो सकता है, आपके दुख में सहभागी नहीं हो सकता, वक्त आने पर उसी प्रकार जवाब देने की आवश्यकता है.

सीएम योगी ने कहा कि आपने देखा होगा जिस अयोध्या में लोग जाने से डरते थे, रामभक्तों पर गोलियां चलाई जाती थी. आज उस अयोध्या में दीपोत्सव में लाखों-लाख दीपक चमक रहे हैं. जिस अयोध्या में पहले लोग जाने से डरते थे, आज अयोध्या में दीपोत्सव दुनिया की सबसे अच्छी दीपावली हुई है. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार जिस काम का शिलान्यास भी करती है और उद्घाटन, लोकार्पण करती है. नेता धोखा कर लें, तो जनता उसे लोकार्पण करने लायक नहीं रहने देती.

जिन्नावादियों के मंसूबों को समझना होगा
इटावा में केन्द्रीय कारागार का उद्घाटन तथा विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के बाद कहा कि भारत में 563 रियासतों को जोड़ने वाले सरदार पटेल जी की तुलना जिन्ना से की गई. देश तोड़ने वाले और हिन्दुओं का कत्लेआम करवाने वाले जिन्ना की तुलना महानायक सरदार पटेल जैसे महापुरुष से करने वाले जिन्नावादियों के मंसूबों को समझना होगा. अब चुनाव जिताकर अच्छे लोग भेजेंगे तो अच्छा कार्य भी होगा.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Etawah news, Samajwadi party, UP Election 2021, UP news, UP politics, Yogi government, इटावा

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर