गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए : अखिलेश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि गुजरात में ज्यादा सीटों पर हम नहीं लड़ रहे हैं. गुजरात में भाजपा को लाभ न पहुंचे, इसलिए हम कांग्रेस को जिताने के लिए अपील कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब बदलाव आना चाहिए और गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए.

आईएएनएस
Updated: November 15, 2017, 9:32 PM IST
गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए : अखिलेश
समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव
आईएएनएस
Updated: November 15, 2017, 9:32 PM IST
समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि गुजरात में ज्यादा सीटों पर हम नहीं लड़ रहे हैं. गुजरात में भाजपा को लाभ न पहुंचे, इसलिए हम कांग्रेस को जिताने के लिए अपील कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब बदलाव आना चाहिए और गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए.

अपने पैतृक गांव सैफई में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की जिम्मेदारी उन्होंने संगठन पर छोड़ी है.

अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रशासन भाजपा को चुनाव जिताने में लगे हैं. सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में सबसे बेहतरीन एक्सप्रेस वे और करीब 50 जिलों में सड़कें बनाने का काम किया है.

हार्दिक पटेल की सीडी मामले पर अखिलेश ने कहा कि किसी की सीडी दिखाने, किसी के निजी जीवन को सार्वजनिक करने, झूठा प्रचार करने में भाजपा बहुत होशियार है. लेकिन, गुजरात में लोग सीडी से ज्यादा जीएसटी और नोटबंदी से परेशान हैं.

श्री श्री रविशंकर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात पर अखिलेश ने कहा कि रविशंकर और मुख्यमंत्री बड़े स्वामी हैं. उन दोनों के बीच में क्या बात हो रही है, मुझे नहीं मालूम. देश का संविधान सब मानते हैं और देश का कानून सबको मानना चाहिए. अखिलेश ने कहा कि इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आए, उसे सबको मानना चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2017, 9:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...