शादी का ऑफर ठुकराया तो महिला सिपाही ने बहनों के साथ मिलकर कांस्टेबल को मार डाला, 6 पर गैंगस्टर एक्ट

अयोध्या में तैनात सिपाही की हत्या में गिरफ्तार दो महिला सिपाही सहित 6 लोगों पर गैंगस्टर लगा.

अयोध्या में तैनात सिपाही की हत्या में गिरफ्तार दो महिला सिपाही सहित 6 लोगों पर गैंगस्टर लगा.

Murder In Etawah: इटावा के कप्तान डॉ बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर में सिपाही योगेश चौहान की अयोध्या में श्रीरामजन्म भूमि सुरक्षा में ड्यूटी लगी थी. उसी दौरान योगेश की हत्या कर दी गई थी. उसका शव लवेदी थाना क्षेत्र में मिला था.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के लवेदी इलाके मे पिछले साल अक्तूबर में अयोध्या स्थित श्री राम जन्मभूमि में तैनात एक सिपाही की हत्या मामले की आरोपी 2 महिला कांस्टेबल समेत 6 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act) के तहत कार्रवाई की गई है. एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच में उसी की एक साथी महिला सिपाही समेत कई लोगों के नाम सामने आए थे. इन सभी ने मिलकर सिर्फ इसलिए सिपाही को मार डाला था, क्योंकि उसने एक महिला सिपाही के इजहार को ठुकरा दिया था. आरोपी महिला सिपाही की दो बहनें भी हत्या की साजिश में शामिल थीं.

एसएसपी ने बताया कि सिपाही योगेश चौहान की पिछले साल अक्टूबर में अयोध्या में श्रीरामजन्म भूमि सुरक्षा में ड्यूटी लगी थी. उसी दौरान योगेश की हत्या कर दी गई थी. उसका शव लवेदी थाना क्षेत्र में मिला था. इस मामले में बहादुर, मथुरा निवासी सिपाही मंदाकिनी, बहन हेड कांस्टेबल मीना व एक अन्य बहन ममता के अलावा मथुरा के ही विनोद शर्मा, गौरव चौधरी व विनोद कुमार के खिलाफ खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी. इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है. जिला कारागार में निरुद्ध आरोपियों पर गैंगस्टर तामील करा दिया गया है.

योगेश से शादी करना चाहती थी मंदाकिनी

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज