सैफई: होली के पोस्टर से गायब हुए शिवपाल और रामगोपाल

समारोह पंडाल में यह बैनर समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी लगाया है. लोहिया वाहिनी के बैनर में सिर्फ मुलायम सिंह व अखिलेश की ही फोटो लगाई गई है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 2, 2018, 10:48 AM IST
सैफई: होली के पोस्टर से गायब हुए शिवपाल और रामगोपाल
विवादित पोस्टर की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 2, 2018, 10:48 AM IST
समाजवादी पार्टी में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसकी झलक सैफई स्थित मुलायम सिंह यादव के आवास के बाहर देखने को मिली. जहां होली के मौके पर लगे पोस्टर पर शिवपाल यादव और  रामगोपाल यादव की फोटो गायब थी. समारोह पंडाल में यह बैनर समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी लगाया है. लोहिया वाहिनी के बैनर में सिर्फ मुलायम सिंह व अखिलेश की ही फोटो लगाई गई है.

इस बैनर को लेकर सपाइयों में तरह तरह की चर्चा हैं. सैफई में अखिलेश यादव के आवास पर होली समारोह में लगे इस बैनर को लेकर मौजूद कार्यकर्ताओं में सपा राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव व सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव की फोटो को लेकर सुगबुगाहट है, लेकिन इस समय अखिलेश के आवास में मौजूद कार्यकर्ता मीडिया से कुछ भी प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं कर रहे है.

यहां तक कि आज अखिलेश के आवास पर होली समारोह में ऐसा विवादित बैनर लगाने वाले समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी भी बैनर से रामगोपाल यादव व शिवपाल सिंह यादव की फोटो गायब होंने के सवाल पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए.

बता दें कि समाजवादी पार्टी संरक्षक एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबियत खराब हो गई है. वे अपने परिवार के साथ होली मनाने सैफई पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने पेट दर्द की शिकायत की है. उन्हें लखनऊ रवाना किया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर