LIVE NOW

UP Live News: CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, STF ने मुंबई से धर दबोचा

UP Live News: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर 7 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ये सभी लोग हाल ही में मुंबई से लौटे थे. सभी नए मिले 7 मरीजों को एल 1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जिले में अब तक कुल 59 मरीज सामने आ चुके हैं, वहीं 4 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. एक्टिव केस की संख्या 28 है, 27 लोग अब तक स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

Hindi.news18.com | May 24, 2020, 1:09 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 24, 2020
1:07 am (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने एक संदिग्ध को मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से हिरासत में लिया और यूपी एसटीएफ को सौंपा. आरोपी कामरान अमीन खान को रविवार को कोर्ट के सामने पेश कर यूपी एसटीएफ उसकी ट्रांजिट रिमांड की मांग करेगी ताकि उसे लेकर लखनऊ ले जाया जा सके.

1:06 am (IST)
लॉकडाउन में लोगों को तमाम तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. जहां दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल हो गया है, वहीं रहने के लिए एक अदद छत का इंतजाम भी नहीं हो पा रहा है. संकट की इस घड़ी में विधवाओं को दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं जो अपनों के द्वारा ठुकराए जाने के बाद वृंदावन में शरण लिए हुए हैं. मथुरा जिले के वृंदावन शहर में करीब पांच हजार से ज्यादा महिलाएं रहती हैं जो या तो विधवा हैं या फिर उन्हें उनके अपनों ने बेघर कर दिया है. पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के कई जिलों से आकर वृंदावन में रह रहीं महिलाएं अपना जीवन यापन भीख मांगने से लेकर मंदिर, अस्पताल, स्कूल और घरों में झाड़ू-पोंछा-बर्तन, खाना बनाना, जजमानों की ओर से दी गई मदद आदि के सहारे करती हैं. लेकिन लॉकडाउन के बाद इन निराश्रितों का यह काम बंद हो गया है. उनकी आमदनी के सभी रास्ते भी बंद हैं.

1:04 am (IST)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी को लेकर शनिवार को राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुकदमों से उनकी पार्टी नहीं डरेगी और सेवा कार्य तेज करेगी.

8:12 pm (IST)

अब उत्तर प्रदेश के शॉपिंग मॉल्स में भी शराब मिल सकेगी. सरकार ने आबकारी विभाग ने इसके लिए आजेश जारी किया है. अब तक विदेशी शराब की बिक्री फुटकर दुकानों और मॉडल शॉप पर ही होती थी. 

5:20 pm (IST)

गौतमबुद्ध नगर में शनिवार को 17 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिले में संक्रमितों की कुल मामलों की संख्या अब 323 हो गई है. 

3:34 pm (IST)

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में 7 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ये सभी लोग हाल ही में मुंबई से लौटे थे. जिले में अब तक कुल 59 मरीज सामने आ चुके हैं.

LOAD MORE
UP Live News: उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों की लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

 

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
corona virus btn
corona virus btn
Loading