Assembly Banner 2021

Ind Vs Pak ODI: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज के मामू का दावा-टीम इंडिया जीतेगी

एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच होगा महामुकाबला

एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच होगा महामुकाबला

पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के मामा इटावा निवासी महबूब हसन भारत की जीत की दुआ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुल्क सबसे बड़ा होता है और हिंदुस्तान उनका मुल्क है.

  • Share this:
एशिया कप 2018 के महामुकाबले में बुधवार को चिरप्रतिद्वंदी भारत का मुकाबला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से होगा. पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद का भारत से गहरे कनेक्शन हैं. सरफराज के मामा इटावा निवासी महबूब हसन यहां कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज में वरिष्ठ क्लर्क हैं. मैच से पहले उन्होंने टीम इंडिया की जीत का दावा करते हुए कहा कि भारत न सिर्फ आज के मैच में पाकिस्तान को धूल चटाएगा, बल्कि एशिया कप का ताज भी उसी के नाम होगा.

हालांकि, उन्हें अपने भांजे से आज के मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, लेकिन उन्होंने कहा कि वे जीत की दुआ भारत के लिए कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुल्क सबसे बड़ा होता है और हिंदुस्तान उनका मुल्क है.

हसन ने कहा कि जीत टीम इंडिया की ही होगी, क्योंकि भारतीय टीम संतुलित है और पिछले कुछ वर्षों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने कहा कि आज का मैच वे देखेंगे और भारत की जीत के लिए चीयर करेंगे.



सरफराज को लेकर पाकिस्तान में हो रही आलोचनाओं पर हसन ने कहा कि कुछ लोगों को उसकी लोकप्रियता पच नहीं रही है, इसीलिए उसके साथ राजनीति हो रही है.
बता दें कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक 11 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें दोनों ही टीमों को पांच-पांच मैचों में जीत मिली है, जबकि एक मैच बेनतीजा रहा है. आज के मुकाबले में भारत के पास चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली हार का बदला लेने का भी मौका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज