अपना शहर चुनें

States

चलती ट्रेन से कूदकर फरार हुआ खूंखार अपराधी, पेशी पर लाई थी शिमला पुलिस

इटावा में झांसी का शातिर अपराधी शिमला पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया. पेशी पर लाने के बाद ऊंचाहार ट्रेन से वापस जाते समय जसवंतनगर स्टेशन के पास अपराधी चलती ट्रेन से कूदकर भाग गया.

  • Share this:
इटावा में झांसी का शातिर अपराधी शिमला पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया. पेशी पर लाने के बाद ऊंचाहार ट्रेन से वापस जाते समय जसवंतनगर स्टेशन के पास अपराधी चलती ट्रेन से कूदकर भाग गया. झांसी का रहने वाला शातिर अपराधी गजेंद्र पर हत्या, लूट सहित संगीन अपराधों के कई मामले पहले से दर्ज हैं. वो इस समय शिमला जेल में बंद था.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना जसवंत नगर स्टेशन के पास की है. अपराधी गजेंद्र को शिमला पुलिस कंडा जेल से पेशी के लिए उरई लाई थी. शातिर अपराधी के साथ शिमला की पुलिस हेड कांस्टेबल सहित पांच पुलिसवालों की टीम थी जो उसे झांसी और उरई पेशी पर ले गए थे. पेशी होने के बाद सभी पांच सदस्यीय पुलिस टीम गजेंद्र को लेकर वापस शिमला के लिए कानपुर से ऊंचाहार एक्सप्रेस से वापस जा रहे थे. तभी सुबह शातिर अपराधी ने टॉयलेट जाने के लिए कहा और धीमी गति से चलती हुई ट्रेन से कूदकर भाग गया.

इसके बाद शिमला के पांचों पुलिसवालों ने बहुत ढूंढने की कोशिश की. लेकिन जब गजेंद्र को पकड़ नहीं पाए तो इटावा जीआरपी थाने में मुकदमा पंजीकृत करवाया.



एसओ विजय सिंह (जीआरपी) का कहना है कि अपराधी फरार होने पर जांच टीम गठित कर पकड़ने की कोशिश की जा रही है. जांच में अगर शिमला पुलिस के सदस्यों की लापरवाही सामने आती है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. शिमला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज