अपना शहर चुनें

States

UP Panchayat Chunav: वोटरों को लुभाने के लिए कराया बार-बालाओं का डांस, SSP ने दिए जांच के आदेश

बार-बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दिए जांच के आदेश.
बार-बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दिए जांच के आदेश.

यूपी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) में जीत के लिए प्रत्‍याशी अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. इस बीच इटावा (Etawah) के थाना सैफई क्षेत्र के हरदोई गांव में वोटरों को लुभाने के लिए बार-बालाओं को बुलाकर उनसे डांस करवाने का मामला सामने आया है. एसएसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

  • Share this:
इटावा. उत्‍तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी रणनीति बना रहे हैं. इस बीच मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशियों की ओर से भी अनूठी कवायद शुरू कर दी गयी है. इसी क्रम में इटावा (Etawah) के थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत हरदोई गांव से एक वीडियो सामने आया है, जहां पर मतदाताओं को लुभाने के लिए डांस पार्टी का आयोजन किया गया. इस डांस पार्टी में बार-बालाओं को बुलाकर उनसे डांस करवाया गया है. डांस के कार्यक्रम में ग्रामीणों ने जमकर नोट भी उड़ाए है. वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी आकाश तोमर ने मामले की जांच के आदेश सैफई पुलिस दे दिए हैं. जबकि वीडियो देखकर यह लगता है कि इस डांस पार्टी का आयोजन मतदाताओं का मनोरंजन कर अपनी और आकर्षित करने के लिए किया गया था.

यही नहीं, डीजे की धुन पर बार-बालाओं का डांस करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि देश में हाल ही में कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य शुरू हुआ है और सरकार की गाइडलाइन के अलावा डॉक्टरों के अनुसार लोगों को कोरोना से सतर्क रहने के लिए भी कहा जा रहा है, लेकिन सैफई क्षेत्र के हरदोई गांव में इसका कोई असर नहीं दिखा. गांव में हुए कार्यक्रम के दौरान मंच से डीजे की धुन पर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए और नृत्य का आनंद ले रहे श्रोता नोट लुटाते दिखाई दे रहे हैं. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जबकि एसएसपी आकाश तोमर के संज्ञान में जैसी ही पूरा मामला आया वैसे ही उन्होंने सैफई प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र बहादुर को इस वीडियो की जांच के आदेश के साथ ही कार्यवाही के निर्देश भी दे दिए.

बहाना जन्‍मदिन, लक्ष्‍य प्रधानी चुनाव
दरअसल, सैफई के हरदोई गांव के किसी व्यक्ति के यहां जन्मदिन का कार्यक्रम था जिसमें डांस का आयोजन किया गया था, जिसका मकसद प्रधान चुनाव के लिए वोटरों को लुभाना था. हालांकि इस सवाल पर सैफई प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले को तिल का ताड़ बनाया जा रहा है. वीडियो में अश्लीलता जैसा कुछ नहीं दिख रहा है, फिर भी चौकी इंचार्ज को भेजा गया है, जो भी जानकारी मिलेगी उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज