Home /News /uttar-pradesh /

driver fell asleep while driving mini bus full of passengers from karnataka collided with the divider nodss

गाड़ी चलाते सो गया ड्राइवर, कर्नाटक के यात्रियों से भरी मिनी बस डिवाइडर से टकराई

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों को बस से निकाला.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों को बस से निकाला.

इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा. अजमेर से लौट रहे थे सभी श्रद्धालु, किसी को भी नहीं लगी गंभीर चोट, सभी को प्राथमिक उपचार के बाद किया रवाना.

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में हरदू गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अजमेर से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस डिवाइडर से टकरा गई. बस में सवार सभी यात्री कर्नाटक के थे. करीब 16 यात्री इस हादसे में घायल हो गए. सभी घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद आगे के लिए रवाना कर दिया गया है. पुलिस ने बताया बस चलाते समय ड्राइवर को नींद आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. बस में सवार यात्री अजमेर शरीफ के बाद कानपुर बिल्हौर के मकनपुर दरगाह पर जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार हादसा देर रात 3 बजे के आसपास हुआ. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चालक को झपकी लगने डिवाइडर से मिनी बस टकरा गई. बस में सवार 16 यात्री घायल हो गए. गनीमत रही किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं लगी. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया और सभी आगे के लिए रवाना हो गए.

हादसे के बाद मची चीख पुकार
हादसे के दौरान ड्राइवर को नींद आ गई और बस अचानक डिवाइडर से टकरा गई. इस दौरान सभी यात्री नींद में थे और हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. इसके बाद बस को क्रेन की मदद से मौके से हटाया गया. बाद में सभी यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद रवाना किया गया.

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार बस की रफ्तार काफी तेज थी और अचानक बस लहराते हुए डिवाइडर से टकरा गई. इस दौरान गनीमत ये थी कि पीछे ये काई वाहन नहीं आ रहा था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. बस के डिवाइडर से टकराने के बाद स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया और लोगों को बस से बाहर निकाला. पुलिस के मौके पर पहुंचने के साथ ही एंबुलेंस भी पहुंची और घायलों का तुरंत इलाज शुरू हो सका.

Tags: Bus Accident, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर