इटावा: लुटेरे साथी संग गिरफ्तार हुआ आईटीआई छात्र, तमंचा व मादक पदार्थ बरामद

अपने लुटेरे साथी संग  गिरफ्तार हुआ आईटीआई छात्र

अपने लुटेरे साथी संग गिरफ्तार हुआ आईटीआई छात्र

Etawah News: इकदिल थाना प्रभारी जीवाराम यादव ने बताया कि मोनू आईटीआई कानपुर का छात्र है. उसके पिता राजकुमार गौतम कौशांबी के एआरटीओ कार्यालय में लिपिक हैं.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले के के इकदिल थाना पुलिस (Police) ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से तमंचा, कारतूस, चाकू व मादक पदार्थ बरामद होने का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस के मुताबिक, इनमें से एक आईटीआई कानपुर का छात्र है. उसके पिता कौशांबी जिले के एआरटीओ कार्यालय में लिपिक हैं. पूछताछ में दोनों ने लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने की बात कुबूल की है.

एसपी सिटी प्रशांत कुमार प्रसाद ने शनिवार को बताया कि, इकदिल थाना पुलिस ने देर रात ग्वालियर बाईपास से यमुना पुल की ओर जाने वाले मार्ग से बाइक सवार दो लोगों को शक के आधार पर पकड़ा था. तलाशी लेने पर एक के पास से तमंचा, कारतूस व दूसरे के पास से चाकू व मादक पदार्थ बरामद हुआ. पूछताछ में दोनों ने अपने नाम पक्का बाग के जयभारत कालोनी निवासी मोनू उर्फ मयंक व सती मोहल्ला निवासी कन्नू उर्फ सुमित कश्यप बताया।

दोनों पर दर्ज है कई मामले

इकदिल थाना प्रभारी जीवाराम यादव ने बताया कि मोनू आईटीआई कानपुर का छात्र है. उसके पिता राजकुमार गौतम कौशांबी के एआरटीओ कार्यालय में लिपिक हैं. भाई एलएलबी का छात्र है. मोनू ने साथी कन्नू के साथ मिलकर दो फरवरी को बकेवर के लवारपुरा निवासी महिला से चेन व पक्का बाग विकास कालोनी निवासी महिला से पैंडलम लूटा था. आरोपियों से लूटी गई चेनों के टुकड़े और बाइक भी बरामद हुई है. मोनू उर्फ मयंक के खिलाफ लूट व गैंगस्टर समेत छह व कन्नू उर्फ सुमित पर छेेड़छाड़, हत्या का प्रयास व मादक पदार्थ सेवन समेत अन्य धाराओं के पांच मामले दर्ज हैं. दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया. इटावा के नवागत एसएसपी डा.ब्रजेश कुमार का कहना है कि उनका उद्देश्य कानून व्यवस्था दुरूस्त रखकर अपराध को नियंत्रण मे रखने का है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज