अपना शहर चुनें

States

इटावाः पुलिस मुठभेड़ में मारा गया शॉर्प शूटर बदमाश सुंदर यादव

सूबे में गैंग्सटर और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. इसी क्रम के सोमवार सुबह 15, 000 इनामी बदमाश व शॉर्प शूटर सुंदर यादव भी एक पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. इटावा के भर्थना कोतवाली क्षेत्र के तुरैया पुल पर पुलिस और सुंदर यावक के बीच एक जबर्दस्त मुठभेड हुई, जिसमें सुन्दर यादव गंभीर रुप से घायल हो गया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
सूबे में गैंग्सटर और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. इसी क्रम के सोमवार सुबह 15, 000 इनामी बदमाश व शॉर्प शूटर सुंदर यादव भी एक पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. इटावा के भर्थना कोतवाली क्षेत्र के तुरैया पुल पर पुलिस और सुंदर यादव के बीच एक जबर्दस्त मुठभेड में सुन्दर यादव गंभीर रुप से घायल हो गया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक इस मुठभेड़ में शामिल बकेवर एसओ आलोक राय व क्राइम ब्रान्च के दो सिपाही भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं. पुलिस ने एसओ समेत घायल दोनों पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है और दोनों पुलिसकर्मियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, लेकिन सिर में गोली लगने से अब तक बेहोश चल रहे एसओ बकेवर आलोक राय की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

गौरतलब है शार्प शूटर सुन्दर यादव लगभग एक साल से पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था. अभी हाल ही में सुंदर यादव ने थाना चैबिया इलाके के रहने वाले सपा नेता राजवीर यादव की भाड़े पर हत्या की थी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज