Home /News /uttar-pradesh /

etawah 7 year old minor girl raped and murdered accused arrested upat

इटावा: 7 साल की मासूम से रेप और हत्या मामले में गिरफ्तार हुआ आरोपी

Etawah: रेप और मर्डर का आरोपी राज कपूर गिरफ्तार

Etawah: रेप और मर्डर का आरोपी राज कपूर गिरफ्तार

Etawah Crime News: एसएसपी ने बताया कि असल में राज कपूर रेप और हत्या की शिकार हुई लड़की आरोपी के के घरटीवी देखने के लिए जाया करती थी. आरोपी ने पुलिस हिरासत में बताया कि उसने रात 11 बजे के आसपास लड़की से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी. अपराध शाखा और स्थानीय पुलिस ने दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार सुबह लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया था.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत कबूली गांव में एक 7 साल की मासूम लड़की की रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही धर दबोचा. इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने बताया कि मासूम की हत्या के एक आरोपी राज कपूर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस आरोपी की उम्र 23 साल है. उन्होंने बताया कि 8 बजकर 20 मिनट पर लड़की के लापता होने की सूचना मिली, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक शव मिलने की भी सूचना आ गई. सिंह ने बताया कि हत्या की खबर आने के बाद पुलिस ने गहनता से पड़ताल करके मजदूरी करने वाले राजकपूर को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि असल में राज कपूर रेप और हत्या की शिकार हुई लड़की आरोपी के के घरटीवी देखने के लिए जाया करती थी. आरोपी ने पुलिस हिरासत में बताया कि उसने रात 11 बजे के आसपास लड़की से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी. अपराध शाखा और स्थानीय पुलिस ने दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार सुबह लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया था. कबूली गांव में एक धान मिल के पीछे इस मासूम लड़की का शव जिस हालत में बरामद किया गया था, उसे देख कर के ऐसा प्रतीत हुआ कि उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया गया है. देर शाम आई पोस्टमार्टम और अन्य रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई.

वारदात के बाद आराम से सोया था आरोपी
लड़की का शव बरामद किया गया था, वह मंगलवार शाम 7 बजे के आसपास अपने घर से लापता थी. सूचना मिलने के बाद चौबिया थाना प्रभारी जय प्रकाश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए थे. बुधवार सुबह 7 बजे के आसपास जब खोजबीन की जा रही थी, तब एसएस धान मिल के पीछे लड़की का शव मिलने की सूचना मिली. पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई. उधर बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद आराम से घर में सोया और सुबह उठकर काम पर चला गया. मां के फोन करके घटना की जानकारी देने पर अनजान बन गया. घर पहुंचा तो पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो घटना कबूल कर ली.

Tags: Etawah Crime News, Etawah news, Etawah Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर