होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Etawah Block Pramukh Chunav: भाजपा प्रत्याशी पर कातिलाना हमला, साथी को लगी गोली, सपाइयों पर आरोप

Etawah Block Pramukh Chunav: भाजपा प्रत्याशी पर कातिलाना हमला, साथी को लगी गोली, सपाइयों पर आरोप

इटावा में बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी पर जानलेवा हमला किया गया है. हमले में एक समर्थक को गोली लगी है.

इटावा में बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी पर जानलेवा हमला किया गया है. हमले में एक समर्थक को गोली लगी है.

Etawah News: इटावा के भरथना ब्लॉक से भाजपा के प्रमुख प्रत्याशी राघवेंद्र दोहरे के साथ उनका समर्थक कोमल यादव सुबह सात बज ...अधिक पढ़ें

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Chunav) के दौरान एक बार फिर से खूनी संघर्ष शुरू हो गया है. जिला पंचायत चुनाव के बाद अब ब्लॉक प्रमुख चुनाव की तैयारी हो रही है. ऐसे में इस तरह की गोलीबारी की घटना का सामने आना एक बार फिर कानून व्यवस्था के साथ स्थानीय सिस्टम पर सवाल खड़े कर रहा है. इटावा जिले के भरथना इलाके में ब्लॉक प्रमुख पद के भाजपा उम्मीदवार राघवेंद्र दोहरे (Raghvendra Dohre) और उनके समर्थकों पर कातिलाना हमला किया गया है.

मामला गुरुवार सुबह का है. आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के साथ आ रहे उसके समर्थक पर सपाइयों ने गोली चला दी. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. कई तो दुबक के घर के अंदर छुप गए. घायल को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज जारी है. ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए भाजपा व सपा समर्थकों में खींचातानी सामने आ रही है.

" isDesktop="true" id="3648876" >

भरथना ब्‍लॉक से भाजपा के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी राघवेंद्र दोहरे के साथ उनका समर्थक कोमल यादव निवासी ग्राम सबल का नगला सुबह सात बजे अपने गांव से भरथना स्थित गेस्ट हाउस में आ रहे थे. आरोप है कि दो गाड़ियों में सवार सपाइयों ने इन्हें घेर लिया और कोमल यादव को गोली मार दी. गोली उसकी पैर में लगी है. बता दें कि कोमल यादव की मां रामदेवी लहरोई ग्राम पंचायत से क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं. कोमल का आरोप है कि सपाई उसे अपने साथ आने की बात कह रहे हैं. बाहरपुरा नहर के पास ये हमला किया गया.

सूचना मिलने पर सीओ भरथना विजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह मौके पर पहुंचे और कोमल से पूरी घटना की जानकारी ली. घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए. एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि गोलीबारी की घटना की जांच के साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Tags: Etawah District Panchayat, Etawah news, Etawah Police, UP news, UP Panchayat chunav 2021

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें