इटावा: कोरोना संक्रमित महिला ने सैफई मेडिकल कॉलेज के तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

कोरोना संक्रमित महिला ने सैफई मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
कोरोना संक्रमित महिला ने सैफई मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

बुधवार को जब सुहागिन महिलाएं अपने पति की दीर्घायु के लिये करवाचैथ का निर्जला व्रत रख उनकी सलामती के लिये चंद का इंतजार कर रही थी, वहीं सैफई कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला ने खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 9:49 AM IST
  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले के सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी (Saifai Medical University) के कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित (COVID-19) एक महिला ने तीसरी मंजिल से कूद कर जान दे दी. महिला द्वारा आत्महत्या करने के पीछे करवाचैथ पूजा न कर पाना मुख्य वजह मानी जा रही है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया.

न्यूरो की बीमारी से ग्रसित थी महिला

बुधवार को जब सुहागिन महिलाएं अपने पति की दीर्घायु के लिये करवाचैथ का निर्जला व्रत रख उनकी सलामती के लिये चंद का इंतजार कर रही थी, वहीं  सैफई कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला ने खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली. आइसोलेशन वार्ड नंबर 5 में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला मैनपुरी जिले की रहने वाली थी. जानकारी के मुताबिक महिला न्यूरो की बीमारी से ग्रसित थी. उसे 27 अक्टूबर को फीमेल न्यूरो सर्जरी विभाग में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. 29 अक्टूबर को कोरोना की जांच पॉजिटिव आने पर उसको कोविड-19 अस्पताल की तीसरी मंजिल के  आइसोलेशन वार्ड नम्बर 5 में भर्ती किया गया था.



आत्महत्या की वजह पता नहीं
अपर चिकित्सा अधीक्षक कोविड-19 इंचार्ज अनिल ऐरी ने फोन वार्ता पर महिला की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. उसके शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. आत्महत्या के कारणों का भी पता किया जा रहा है कि आखिर महिला ने यह कदम क्यों उठाया.

पहले भी मरीजों ने की है आत्महत्या

गौरतलब है कि सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी मरीज ने जान दी हो. इससे पहले भी खिड़की से कूदकर मरीजों के जान देने के मामले सामने आते रहे है. वर्ष 2016 में जेल का कैदी ने भी खिड़की से कूदकर जान दी थी.  इससे पहले वर्ष 2017 में ओपीडी के चार नंबर फ्लोर पर भर्ती टीवी का मरीज मनोज कुमार पुत्र राधेश्याम निवासी हवेलिया पोस्ट कोकपुर थाना दंनहार जिला मैनपुरी ने कूदकर जान दी थी.

(रिपोर्ट: दिनेश शाक्य)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज