इटावा में दो बहनों की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

इटावा एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने घटना बताया कि इस हत्याकांड के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई थी.

Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2018, 4:48 PM IST
इटावा में दो बहनों की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार
तफ्तीश में जुटी पुलिस
Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2018, 4:48 PM IST
इटावा में मंगलवार को हुई दो दो सगी बहनों की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. बड़ी बहन के प्रेमी विनीत उर्फ जीतू ने अपने साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया. छोटी बहन की हत्या आई विटनेस होने की वजह से की गई.

इटावा एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने घटना बताया कि इस हत्याकांड के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई थी. इस हत्याकांड के खुलासे पर डीजीपी ने 50 हजार व आईजी ज़ोन कानपूर रेंज ने भी पुलिस टीमों को 50 हजार रुपये का इनाम दिया है. सोमवार की रात दोनो बहनों की खेत मे की गई थी. मामला थाना बसरेहर इलाके की है.

सोमवार देर शाम दोनों बहनें शौच के लिए घर से निकली थीं. उसके बाद वापस घर नहीं पहुंची. घरवालों ने दोनों बहनों के लापता होने की सूचना पुलिस को दी. फिर खुद भी खोजना शुरू कर दिया. मंगलवार सुबह दोनों के शव साथ पाए जाने के बाद गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. डबल मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी जांच में जुट गई.

24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने हत्या का खुलासा कर अपनी पीठ थपथपा रही है. पुलिस के मुताबिक जीतू ने अपने साथियों के साथ मिलकर बड़ी बहन की हत्या कर दी. इस हत्या की चश्मदीद गवाह रही छोटी बहन को भी मौत के घाट उतार दिया. एसएसपी के मुताबिक आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर