अपना शहर चुनें

States

इटावा: टाॅफी दिलाने के बहाने 4 साल की मासूम से किशोर ने किया रेप, आरोपी की गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस

इटावा में चार साल की मासूम के साथ किशोर ने किया रेप (सांकेतिक तस्वीर).
इटावा में चार साल की मासूम के साथ किशोर ने किया रेप (सांकेतिक तस्वीर).

Etawah news: पुलिस अधीक्षक नगर प्रशांत कुमार ने दुष्कर्म की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता का उपचार कराने के लिए उसको मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसके सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले के बढ़पुरा इलाके मे टाॅफी दिलाने के बहाने चार वर्षीय बच्ची को सरसों के खेत में ले जाकर किशोर ने दुष्कर्म (Rape) किया. बच्ची गंभीर हालत में रोते हुए किसी तरह घर पहुंची तो परिजन उसकी हालत देखकर हैरान रह गए. मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बानी हुई है.

पुलिस अधीक्षक नगर प्रशांत कुमार ने दुष्कर्म की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता का उपचार कराने के लिए उसको मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसके सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई है. उम्मीद है कि बहुत ही जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सोमवार की है घटना 



बढ़पुरा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में सोमवार दोपहर चार साल की बच्ची को 16 साल के नाबालिग ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्ची की दादी दोपहर में खेत जा रही थी. दादी के जाने के बाद बच्ची भी उनके पीछे-पीछे खेतों की तरफ जाने लगी, नाबालिग ने बच्ची को घर से करीब तीन सौ मीटर दूर स्थित रास्ते में रोक लिया और टाफी का लालच देकर सरसों के खेत में ले गया. जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म कर किशोर मौके से भाग निकला.


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

बच्ची के पिता ने बताया कि करीब तीन बजे गंभीर हालत में रोते हुए बेटी घर पहुंची। वह बच्ची को लेकर बढ़पुरा थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की. तभी एक ग्रामीण ने आरोपी नाबालिग को गांव से भागते हुए देख लिया। बच्ची के पिता ने नाबालिग के खिलाफ थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया. बढ़पुरा थानाध्यक्ष जीवाराम यादव ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी किशोर की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज