• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • इटावा: हिस्ट्रीशीटर अपराधी लाल जी गुर्जर ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

इटावा: हिस्ट्रीशीटर अपराधी लाल जी गुर्जर ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

इटावा: हिस्ट्रीशीटर अपराधी लाल जी गुर्जर ने की फांसी लगा कर आत्महत्या.

इटावा: हिस्ट्रीशीटर अपराधी लाल जी गुर्जर ने की फांसी लगा कर आत्महत्या.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सहसो थाना क्षेत्र के अंतर्गत हनुमंतपुरा में हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने की कोई वजह पता नहीं चली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है

  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले के सहसो थाना क्षेत्र के अंतर्गत हनुमंतपुरा में लाल जी गुर्जर नाम के हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. लाल जी गुर्जर के आत्महत्या करने की वजह स्पष्ट नहीं है. उसके परिजन भी इसकी वजह नहीं बता पा रहे हैं, जिससे यह बात स्पष्ट हो कि हिस्ट्रीशीटर ने आत्महत्या क्यों की है.

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार सुबह स्थानीय थाना पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि हनुमानपुरा में लाल जी गुर्जर नामक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया लाल जी गुर्जर सहसो थाने का हिस्ट्रीशीटर था. 34 ए नंबर से लाल जी की हिस्ट्रशीट खुली हुई थी. लाल जी के खिलाफ सहसो थाने में छह आपराधिक मामले दर्ज हैं. लालजी के खिलाफ दर्ज मामलों में दुराचार (रेप), मारपीट, शराब तस्करी, गुंडा एक्ट के अलावा अवैध असलाह लेकर लोगों को धमकाने के मामले दर्ज हैं.

उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने वाला लाल जी सहसो थाने का सक्रिय अपराधी था, जिसकी हर समय निगरानी पुलिस की टीम करती रहती थी. वहीं, सहसो थाना प्रभारी गंगा दास गौतम ने बताया कि लाल जी गुर्जर ने पिछले दिनों तमंचे की नोक पर एक शख्स को धमकाया था, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लाल जी को धमकाने में प्रयुक्त किए गए तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इसके बाद वो अदालत से जमानत पर रिहा हुआ था.

लाल जी के चाचा धन सिंह ने बताया कि वो अपने घर मे एकांत में रहता था. देर रात साड़ी का फंदा लगाकर उनसे आत्महत्या कर ली, लेकिन वो नहीं बता सकते कि उसने ऐसा क्यों किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज