• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • इटावा में पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, शादी न कर पाने से उठाया खौफनाक कदम

इटावा में पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, शादी न कर पाने से उठाया खौफनाक कदम

लड़का और लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन अलग-अलग जाति का होने के कारण उन्हें ऐसा संभव होता नहीं दिखा (फाइल फोटो)

लड़का और लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन अलग-अलग जाति का होने के कारण उन्हें ऐसा संभव होता नहीं दिखा (फाइल फोटो)

Uttar Pradesh News: अठारह वर्षीय शिवानी और 22 साल का पालात एक-दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन दोनों के अलग-अलग जातियों से होने के कारण इसमें अड़चन आ रही थी. इससे परेशान दोनों ने यह भयानक निर्णय लिया और रविवार तड़के पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले में एक प्रेमी जोड़े के फांसी लगा कर जान दे दे दी. घटना बढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़िया गुलाब सिंह गांव की है. गांव के दो युवाओं द्वारा आत्महत्या (Suicide) कर लेने से हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के मुताबिक शिवानी रविवार सुबह चार बजे अपने घर से निकली. उसके अचानक चले जाने पर उसकी मां ने उसके पिता को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद शिवानी की खोजबीन शुरू की गई. लेकिन सुबह गांव के बाहर 18 वर्षीय शिवानी और 22 साल के पालात का शव पेड़ से लटका मिला.

बताया जा रहा है कि शिवानी और पालात एक-दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन दोनों के अलग-अलग जातियों से होने के कारण इसमें अड़चन आ रही थी. इससे परेशान दोनों ने यह भयानक निर्णय लिया और रविवार तड़के पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. उसने शवों को पेड़ से नीचे उतरवाया और उन्हें अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. गांववालों ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम चल रहा था. लेकिन अलग-अलग जातियों का होने की वजह से दोनों सबके सामने आकर अपने प्रेम का इजहार करने की स्थिति में नहीं थे. आत्महत्या करने वाले युवक के बारे में बताया जाता है कि वो गुजरात में एक निजी कंपनी मे काम करता था और बीते 13 जुलाई को ही गांव लौटा था.

इस संबंध में इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली थी कि युवक और युवती का शव पेड़ पर टंगा हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने गहनता से पड़ताल की जिसमें आत्महत्या करना स्पष्ट हुआ. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज