Home /News /uttar-pradesh /

etawah phaphund memu special train was flagged off by ram gopal yadav and ramshankar katheria nodark

BJP MP रामशंकर कठेरिया ने सपा नेता रामगोपाल यादव को दी अपनी कुर्सी, फिर कही ये बड़ी बात

सपा नेता रामगोपाल यादव और भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया ने स्‍पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

सपा नेता रामगोपाल यादव और भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया ने स्‍पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Etawah-Phaphund MEMU Special Train: इटावा-फफूंद मेमू स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के मौके पर पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया और समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव व राज्यसभा सदस्य प्रो.रामगोपाल यादव के बीच बेहतरीन जुगलबंदी नजर आयी. इस दौरान दोनों नेताओं ने सिर्फ एक दूसरे की तारीफ की बल्कि कठेरिया ने तो सपा नेता को अपनी कुर्सी पर बैठाया.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. यूपी के इटावा में आज धुर विरोधी राजनेता एक मंच पर दिखे. हालांकि राजनीति में अमूमन इस तरह की तस्वीर देखने को बहुत ही कम मिलती हैं. असल में रविवार शाम इटावा रेलवे स्टेशन पर इटावा-फफूंद मेमू स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. इस मौके पर पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया और समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव व राज्यसभा सदस्य प्रो.रामगोपाल यादव संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंचे. एक लंबे अरसे बाद किसी भी सार्वजनिक मंच पर भाजपा और सपा के प्रमुख माने जाने वाले नेता एक साथ दिखाई दिए.

वैसे इस तरह की तस्वीरें संसद भवन तक ही सीमित रहा करती थी, क्योंकि संसद भवन एक ऐसा स्थान माना जाता है जहां सभी दलों के सदस्य एक साथ नजर आते हैं. वहीं, किसी सार्वजनिक मंच पर काफी दिनों बाद इस तरह की सुखद तस्वीर देखने को मिली है. यही नहीं, इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे की तारीफ भी की.

कठेरिया ने किया ये बड़ा काम

बहरहाल, ट्रेन आने से पहले ही समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव कार्यक्रम में पहुंचे गए. इसके बाद उन्‍होंने अपना निर्धारित स्थान ग्रहण भी कर लिया था, लेकिन जब भाजपा सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया पहुंचे, तो उन्होंने यादव को सम्मान देते हुए उस स्थान से उठाकर अपनी कुर्सी पर बैठाया. वहीं, वह खुद दूसरी कुर्सी पर बैठ गए. सिर्फ इतना नहीं, दोनों नेता आपस में सिलसिलेवार ढंग से बातचीत भी करते हुए देखे गए. यह वाकया देखकर समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेता हैरत में पड़ गए, क्योंकि उनको इस तरह की उम्मीद कभी भी नहीं थी.

दोनों नेताओं की एक दूसरे की तारीफ

यही नहीं, अपने संबोधन के दौरान सपा नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने समाजवादी के जिलाध्यक्ष के साथ-साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष का भी नाम पुकारा. साथ ही उन्‍होंने कठेरिया की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा सांसद इसके लिए बधाई के बहुत-बहुत पात्र हैं, क्योंकि उन्होंने जिस ट्रेन को इटावा में रखवाया है उस की बेहद आवश्यकता थी. इस ट्रेन के जरिए इटावा और कानपुर के बीच बड़ी आबादी यात्रा करके लाभ हासिल करेगी. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद कठेरिया ने यादव की तारीफ करते हुए कहा कि आप इस मंच पर हम लोगों से बहुत ही सीनियर और बहुत ही अनुभवी हैं. हम जिस कॉलेज में पढ़ते थे, उसी में आप प्रोफेसर रहे हैं. इस लिहाज प्रो.रामगोपल यादव मेरे श्रद्धये गुरु जैसे हैं.

बता दें कि पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया इटावा जिले के नगरिया सरावा के रहने वाले हैं. जबकि समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव यादव का संबंध सैफई है. वैसे कठेरिया इससे पहले इटावा सफारी पार्क के निर्माण को लेकर अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव से भी तारीफ बटोर चुके हैं.

Tags: BJP leader Ramshankar Katheria, Etawah news, Ramgopal yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर