अपना शहर चुनें

States

पत्नी से देह व्यापार कराने वाला आरोपी MBA का छात्र गिरफ्तार, डेढ़ साल से था फरार

इटावा में पत्नी से देह व्यापार कराने के आरोपी पति को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए पति की लव मैरिज हुई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के इटावा में पत्नी से देह व्यापार कराने के आरोपी पति को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए पति की लव मैरिज हुई है. पुलिस की गिरफ्त में आए पति ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उसकी पत्नी उसे साजिश रचकर फंसा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, इटावा की थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने देह व्यापार के आरोपी पति शिवम यादव को पक्का बाग से गिरफ्तार किया. आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि मैं एमबीए का छात्र हूं. मेरी शबनम से लव मैरिज हुई है. शादी के बाद मुझे पता चला कि मेरी पत्नी के संबंध इटावा में जिम संचालक विक्रम चौहान से हैं. ये दोनों लोग एक सेक्स रैकेट भी चलाते हैं. जब मैंने इसका विरोध किया तो विक्रम चौहान ने मेरे खिलाफ साजिश करके मुझे फंसा दिया.

वहीं शिवम यादव की पत्नि शबनम ने कहा कि हमारा पति झूठ बोल रहा है. ये हम जैसी लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसा कर पहले उनसे शादी करता है. फिर विभिन्न विभागों में अधिकारियों को अपने जाल में फंसी लड़कियों की सप्लाई करता है. शबनम ने बताया कि यही काम इसने मेरे साथ भी किया. लेकिन मैं मौका पाकर इसके चंगुल से निकल आई और आरोपी पति शिवम यादव समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में रेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया.



इस मामले पर एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि एक साल पहले एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पीड़ित शबनम के आरोपी पति शिवम यादव को आज गिरफ्तार किया गया है. आरोपी शिवम यादव डेढ़ साल से फरार चल रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज