लाइव टीवी

इटावा: न्यूज एंकर ने ही अपने साथी और प्रेमिका संग मिलकर की थी पत्नी की हत्या

Deepak mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2019, 4:03 PM IST
इटावा: न्यूज एंकर ने ही अपने साथी और प्रेमिका संग मिलकर की थी पत्नी की हत्या
अजितेश और दिव्या की फाइल फोटो

बीते 14 अक्टूबर को इटावा के साथ साथ पूरे प्रदेश के मीडिया जगत में उस समय हड़कंप मच गया था जब यह खबर सामने आई कि न्यूज़ चैनल के एंकर अजितेश मिश्रा (Ajitesh Mishra) की पत्नी दिव्या मिश्रा की इटावा के उनके घर में घुसकर बदमाशों ने हत्या कर दी.

  • Share this:
इटावा. जिन पर समाज को रास्ता दिखाने और अपराधियों के खिलाफ आवाज उठाने की जिम्मेदारी है, जब वह खुद ही अपराधी बन जाएं तो हालात कितने शर्मनाक होंगे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. इटावा (Etawah) में टीवी एंकर (TV Anchor) अजितेश मिश्रा (Ajitesh Mishra) की पत्नी दिव्या मिश्रा (Divya Mishra) की हत्या (Murder) का पुलिस (Police) ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने अजितेश मिश्रा और दो अन्य मीडिया कर्मियों को गिरफ्तार किया है.

बीते 14 अक्टूबर को इटावा के साथ साथ पूरे प्रदेश के मीडिया जगत में उस समय हड़कंप मच गया था जब यह खबर सामने आई कि न्यूज़ चैनल के एंकर अजितेश मिश्रा की पत्नी दिव्या मिश्रा की इटावा के उनके घर में घुसकर बदमाशों ने हत्या कर दी. 4 साल पहले अजितेश और दिव्या की शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी और लोगों को यही लग रहा था कि दोनों का जीवन सुख-शांति से बीत रहा है. लेकिन दिव्या की दर्दनाक हत्या ने लोगों को झकझोर कर रख दिया.

महिला सहकर्मी से अवैध संबंध में की पत्नी की हत्या

पुलिस की कहानी के अनुसार खुद अजितेश मिश्रा ने अपने दो और मीडिया कर्मी साथियों के साथ मिलकर ही अपनी पत्नी को मौत के अंजाम तक पहुंचाने की योजना बनाई थी. पुलिस की माने तो नोएडा के फिल्म सिटी के मीडिया दफ्तरों के ग्लैमर और अवैध संबंधों की फिसलन में टीवी एंकर अजितेश और उसकी गर्लफ्रेंड भावना आर्या इस कदर नीचे गिर गए कि उन्होंने दिव्या मिश्रा के खून से ही अपने हाथों को रंगने का फैसला किया. इस पूरे हत्याकांड की साजिश नोएडा में रची गई जिसके मुताबिक अजितेश और उसकी गर्लफ्रेंड भावना ने अजितेश के दोस्त अखिल सिंह को भी इस मर्डर प्लान में शामिल किया.

Ajitesh mishra and his wife divya mishra
चार साल पहले हुई थी अजितेश और दिव्या की शादी


सहकर्मी से ही कराई हत्या

अखिल सिंह अजितेश की पत्नी दिव्या मिश्रा को अपनी मुंह बोली बहन कहता था, लेकिन उसने ही भावना और अजितेश के मर्डर प्लान के मुताबिक दिव्या मिश्रा को नोएडा से इटावा पहुंचकर 14 अक्टूबर की दोपहर में जब उसके ससुर घर से बाहर गए हुए थे, उसी समय घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया.
Loading...

मोबाइल सर्विलांस से हुआ खुलासा

फाइल हत्याकांड का खुलासा करते हुए इटावा के एसएसपी संतोष मिश्रा ने बताया की अजितेश मिश्रा और उसकी गर्लफ्रेंड भावना आर्य और उसका दोस्त अखिल सिंह तीनों नोएडा में एक ही चैनल में काम करते थे. तीनों के बीच गहरी दोस्ती थी और काफी समय से दोस्ती की आड़ में अजितेश और भावना अवैध संबंधों में लिप्त थे. इस बात की जानकारी दिव्या को हो गई थी, जिसकी वजह से अजितेश और दिव्या के बीच अक्सर कहासुनी भी होती थी. इस पूरे विवाद में अखिल सिंह भी शामिल था जो कि एक तरफ तो दिव्या को अपनी मुंह बोली बहन कहता था वहीं दूसरी तरफ अजितेश और भावना के अवैध संबंधों का समर्थक भी था. एसएसपी के अनुसार अजितेश और भावना के कहने पर अखिल सिंह ने ही दिव्या की हत्या को खुद आकर अंजाम दिया और हत्या करके तुरंत नोएडा फरार हो गया. मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस को इस मामले में महत्वपूर्ण सुराग मिले जिसके बाद तीनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तीनों के कुकर्म सामने आ गए.

Ajitesh Mishra arrested
पुलिस की गिरफ्त में अजितेश व उसके दो साथी


यह भी कहा जा रहा है कि अजितेश और दिव्या की शादी को 4 साल हो गए थे. दिव्या बच्चे को जन्म नहीं दे पा रही थी इस वजह से भी अजितेश ने भावना के साथ अवैध संबंधों को आगे बढ़ाया और दिव्या को रास्ते से हटाकर भावना के साथ शादी करने की योजना पर भी काम कर रहा था.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ में हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या

घर में पत्नी-बेटे के साथ मना रहा था करवाचौथ, बाइक मैकेनिक ने गोली मार की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...