किशोरी को बंधक बनाकर हलवाई ने किया बलात्कार, फिर 50 हजार में बेचा

पीड़ित किशोरी ने बताया कि एक दिन हलवाई खिलौनी लाल ने उसे काम के बहाने से बुलाया और फिर बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. इसके बाद 50 हजार रुपए में एक बाप-बेटे को बेच दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 28, 2018, 11:01 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 28, 2018, 11:01 PM IST
अपने परिवार की तंगहाली के चलते शादी समारोह में जिस हलवाई के भरोसे किशोरी रोटी और पूड़ी बेलने जाती थी, उसी हलवाई ने इसकी इज्जत तार तार कर दी. किशोरी के साथ बलात्कार करने के बाद हलवाई ने उसे 50 हजार रुपए में एक पिता पुत्र को बेच दिया. पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना इटावा जिले के भर्थना कोतवाली के कंडा गांव की है. पीड़िता थाना बकेवर के पिलखना की रहने वाली है. उसके घर की माली हालत ठीक नहीं है. जिसके चलते हर के सभी लोग काम करते हैं. पीड़िता के घर वालों ने एक जान पहचान के हलवाई के साथ उसे काम पर भेजना शुरू कर दिया.

पीड़ित किशोरी ने बताया कि एक दिन हलवाई खिलौनी लाल ने उसे काम के बहाने से बुलाया और फिर बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. इसके बाद 50 हजार रुपए में एक बाप-बेटे को बेच दिया. जहां आठ दिन तक उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया. किसी तरह बाप-बेटे के चंगुल से छूटकर अपने भाई के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी.

इस मामले पर एएसपी जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मामले संज्ञान में आते में दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की की मेडिकल जांच कराई है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. मेडिकर रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर