अपना शहर चुनें

States

किशोरी को बंधक बनाकर हलवाई ने किया बलात्कार, फिर 50 हजार में बेचा

पीड़ित किशोरी ने बताया कि एक दिन हलवाई खिलौनी लाल ने उसे काम के बहाने से बुलाया और फिर बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. इसके बाद 50 हजार रुपए में एक बाप-बेटे को बेच दिया.

  • Share this:
अपने परिवार की तंगहाली के चलते शादी समारोह में जिस हलवाई के भरोसे किशोरी रोटी और पूड़ी बेलने जाती थी, उसी हलवाई ने इसकी इज्जत तार तार कर दी. किशोरी के साथ बलात्कार करने के बाद हलवाई ने उसे 50 हजार रुपए में एक पिता पुत्र को बेच दिया. पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना इटावा जिले के भर्थना कोतवाली के कंडा गांव की है. पीड़िता थाना बकेवर के पिलखना की रहने वाली है. उसके घर की माली हालत ठीक नहीं है. जिसके चलते हर के सभी लोग काम करते हैं. पीड़िता के घर वालों ने एक जान पहचान के हलवाई के साथ उसे काम पर भेजना शुरू कर दिया.

पीड़ित किशोरी ने बताया कि एक दिन हलवाई खिलौनी लाल ने उसे काम के बहाने से बुलाया और फिर बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. इसके बाद 50 हजार रुपए में एक बाप-बेटे को बेच दिया. जहां आठ दिन तक उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया. किसी तरह बाप-बेटे के चंगुल से छूटकर अपने भाई के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी.



इस मामले पर एएसपी जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मामले संज्ञान में आते में दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की की मेडिकल जांच कराई है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. मेडिकर रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज