होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को आज हरिद्वार में किया जाएगा प्रवाहित, विधि विधान से होगा कर्मकांड

मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को आज हरिद्वार में किया जाएगा प्रवाहित, विधि विधान से होगा कर्मकांड

मुलायम सिंह की अस्थियों को हरिद्वार में प्रवाहित करने के लिए दाह संस्कार स्थल से अखिलेश ने अस्थियों को कलश में एकत्रित किया.

मुलायम सिंह की अस्थियों को हरिद्वार में प्रवाहित करने के लिए दाह संस्कार स्थल से अखिलेश ने अस्थियों को कलश में एकत्रित किया.

Mulayama Singh Yadav News: अखिलेश यादव ने परिवारजनों के साथ मुलायम सिंह के दाह संस्कार स्थल से अस्थियों को एकत्रित कर क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुलायम यादव की अस्थियां आज हरिद्वार में होंगी प्रवाहित
अखिलेश यादव के साथ परिवार के अन्य सदस्य रहेंगे मौजूद

इटावा. नेता जी मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को आज हरिद्वार के गंगा घाट पर प्रवाहित किया जाएगा. मुलायम सिंह के बेटे और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ सैफई हवाई पट्टी से निजी विमान से देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर उतरने के बाद अखिलेश यादव परिवार के सदस्यों के हरिद्वार के गंगा घाट पहुंचेंगे. जहां वो अपने पिता मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को विसर्जित करेंगे.

हरद्वार में अस्थि विसर्जन के दौरान अखिलेश यादव के साथ उनके परिवारजन भी साथ रहेंगे. हरिद्वार में अखिलेश, विधि-विधान और पूजन के साथ नेताजी की अस्थियों को गंगा में विसर्जन करेंगे.अस्थियों के विसर्जन की तैयारियों को लेकर रामगोपाल यादव पहले ही हरिद्वार पहुंच गए हैं. नेताजी की अस्थियों के विसर्जन करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,चाचा शिवपाल सिंह यादव, आदित्य यादव धर्मेंद्र यादव, अनुराग यादव, तेज प्रताप यादव समेत अन्य सदस्य निजी विमान जाएंगे.

अस्थियों को किया एकत्रित
अखिलेश यादव ने परिवारजनों के साथ मुलायम सिंह के दाह संस्कार स्थल से अस्थियों को एकत्रित कर कलश में भर लिया है. आज यानी सोमवार को सुबह 10:30 बजे नेताजी की अस्थियों को सैफई से हरिद्वार ले जाकर गंगा में प्रवाहित किया जाएगा. अखिलेश, पिता का कर्मकांड पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार कर रहे हैं. नेताजी की अस्थियों के विसर्जन के बाद में देर शाम समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और परिवार के सभी सदस्य सैफई वापस लौट आएंगे.

Tags: Etawah news, Mulayam Singh Yadav, Mulayam singh yadav news, Saifai News, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें