Assembly Banner 2021

इटावा: फर्जी कॉलेज का भंडाफोड़, संचालक गिरफ्तार

इशानी साइंस एकेडमी में पढ़ने वाले 400 छात्रों ने आरोप लगाया कि यह एकेडमी किसी भी यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध नहीं है. और तो और इस कॉलेज के संचालक ने फीस के नाम पर लगभग 1करोड़ 80लाख रुपया हड़प कर लिया

  • Share this:
इटावा शहर में पुलिस ने एक फर्जी कॉलेज का भंडाफोड़ किया है. इशानी साइंस एकेडमी नाम के इस कॉलेज के संचालक को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. संचालक पर आरोप है कि उसने अपने कॉलेज में फर्जी एग्जाम करा कर फर्जी एडमिशन किए.

इशानी साइंस एकेडमी में पढ़ने वाले 400 छात्रों ने आरोप लगाया कि यह एकेडमी किसी भी यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध नहीं है. और तो और इस कॉलेज के संचालक ने फीस के नाम पर लगभग 1करोड़ 80लाख रुपया हड़प कर लिया. फीस के इन रुपयों को लेकर इशानी कॉलेज का प्रबंधक इटावा शहर से फरार होने की फिराक में था, लेकिन कॉलेज के छात्रों ने उसे फरार होने से पहले ही पक्का बाग बाईपास से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इस समय आरोपी संचालक थाना फ्रैंड्स कॉलोनी थाने में पुलिस की गिरफ्त में है. छात्रों में फर्जी स्कूल के संचालक के खिलाफ थाना फ्रैंड्स कॉलोनी में मामला भी दर्ज करा दिया है. हालांकि फर्जी कॉलेज का संचालक अपने को निर्दोष बता रहा है. इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज