अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव: वीडियो जारी करके बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ने की अपील

फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी
फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी

इटावा लोकसभा सीट पर इस बार 13 उम्मीदवार मैदान में हैं. पिछली बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतने वाले अशोक कुमार दोहरे इस बार पार्टी के टिकट नहीं मिलने के बाद पार्टी छोड़ दिया और कांग्रेस में शामिल हो गए.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के मतदान से पहले बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने फिल्मी सितारे भी उतर गए हैं. इसी कड़ी में इटावा में फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने इटावा लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी डा. रामशंकर कठेरिया के समर्थन में रोड शो किया. शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ने एक वीडियो जारी करके बीजेपी प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया में पक्ष में वोट करने की अपील की. महिमा चौधरी का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहा है.

इटावा लोकसभा सीट पर इस बार 13 उम्मीदवार मैदान में हैं. पिछली बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतने वाले अशोक कुमार दोहरे इस बार पार्टी के टिकट नहीं मिलने के बाद पार्टी छोड़ दिया और कांग्रेस में शामिल हो गए. कांग्रेस ने उन्हें इटावा से मैदान में उतारा तो बीजेपी ने जवाब में प्रदेश के चर्चित नेता डॉक्टर राम शंकर कठेरिया को टिकट दे दिया. समाजवादी पार्टी के टिकट पर कमलेश कुमार मैदान में हैं. 3 उम्मीदवार बतौर निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण 6 मई, छठा चरण 12 मई तथा सातवां चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.



ये भी पढ़ें:
सीएम योगी की आज पूर्वांचल में होगी ताबड़तोड़ चुनावी रैली, ये रहा शेड्यूल

CM योगी के शहर में अराजकतत्वों ने आंबेडकर की प्रतिमा पर पोती कालिख, बवाल

प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में बदलाव, अब 27 अप्रैल को उन्नाव-बाराबंकी में करेंगी सभा

Analysis: बैकडोर से राजनीति में एंट्री की तलाश में बाहुबली

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज