Home /News /uttar-pradesh /

fir registered against unknown for theft of rs 15 thousand from judge kalpana singh purse nodark

OMG! कोर्ट में महिला जज के पर्स से चोरों ने उड़ाए 15 हजार रुपये, पुलिस के उड़े होश, जानें मामला

एडीजे द्वितीय कल्पना सिंह के पर्स से 15 हजार रुपये चोरी होने से हड़कंप मच गया है. (सांकेतिक फोटो)

एडीजे द्वितीय कल्पना सिंह के पर्स से 15 हजार रुपये चोरी होने से हड़कंप मच गया है. (सांकेतिक फोटो)

Etawah News: इटावा की जिला न्यायालय परिसर में एडीजे द्वितीय कल्पना सिंह के पर्स से 15 हजार रुपये चोरी होने का मामला सामने आया है. यह घटना उस वक्‍त हुई जब वह अपने चैंबर में विभिन्न मामलों की सुनवाई कर रही थीं. वहीं, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में सिविल लाइन इलाके में स्थित जिला अदालत परिसर में महिला जज की कोर्ट से 15 हजार रुपये की चोरी हो गई है. इस चोरी की वारदात से पुलिस अफसरों के होश उडे़ हुए हैं. इस बाबत इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने अदालत से चोरी की वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला जज के पर्स से 15000 रुपये की चोरी किये जाने के मामले में अज्ञात व्यक्ति पर चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ मामले की गहनता से विवेचना की जा रही है.

इटावा के जिला न्यायालय परिसर में एडीजे द्वितीय कल्पना सिंह अपने चैंबर में विभिन्न मामलों की सुनवाई कर रही थीं. इस बीच भरी अदालत में जहां बड़ी संख्या में वकील और अन्य लोग मौजूद थे, ऐसे में जज साहिबा का पर्स भी नजदीक रखा हुआ था, तभी किसी ने उनके पर्स से हाथ साफ करते हुए 15 हजार रुपये पार कर दिए. इसके कुछ देर बाद जब एडीजे द्वितीय कल्पना सिंह ने सामान लेने के लिए पर्स उठाया तो उसमें रखे रुपये गायब मिले जिसे देखकर वह दंग रह गईं. वहीं, इस घटना के बाद अदालत परिसर में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने शुरू की जांच
वहीं, चोरी के मामले की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को हुई तो वह तत्‍काल मौके पर पहुंच गई, लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं लग सका. एडीजे द्वितीय कोर्ट के पेशकार रमेश सिंह ने सिविल लाइन थाने में 15 हजार रुपये चोरी हो जाने का मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह चोरी अदालत के अंदर से हुई है, इसलिए इस पर सभी को हैरानी हो रही है. इसके साथ ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चोरों की सक्रियता जब अदालत तक आ पहुंची है तो फिर आम आदमी के बारे में क्‍या कहा जा सकता है?

Tags: Etawah Crime News, Etawah news, Etawah Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर