Home /News /uttar-pradesh /

UP: इटावा जेल के डिप्टी जेलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप, घर में घुसकर बचाई जान

UP: इटावा जेल के डिप्टी जेलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप, घर में घुसकर बचाई जान

UP: इटावा जेल के डिप्टी जेलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप

UP: इटावा जेल के डिप्टी जेलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप

एसएसपी (SSP) डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और डिप्टी जेलर से बातचीत की. उन्होंने बताया कि डिप्टी जेलर की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

इटावा. इटावा (Etawah) जिला कारागार में तैनात डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर शनिवार तड़के बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की. गोलियां चलने पर उन्होंने अपने घर में घुसकर जान बचाई. हमला उस समय किया गया जब डिप्टी जेलर अपने आवास से गश्त के लिए जेल जा रहे थे. जेल परिसर में मौजूद गार्ड जबतक कुछ समझ पाते तबतक हमलावर फरार हो गए. इस घटना से एक बार फिर यूपी में जेलों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इटावा के एसएसपी डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि जिला कारागार के डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर रात्रि में जेल निरीक्षण के समय जाते हुए हमला किया गया, उन पर कुछ लोगों ने फायरिंग की और भाग गए. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है.

इटावा के जिला कारागार में डिप्टी जेलर एसएच जाफरी देर रात करीब 3:30 बजे अपने आवास से जेल परिसर में निरीक्षण के लिए जा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने रास्ते में उन्हेंं घेरकर फायरिंग की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए. डिप्टी जेलर का कहना है कि कई राउंड फायरिंग की गई, फायरिंग करने वाले लोग भाग गए. उन्होंने मामले की सूचना थाना सिविल लाइन पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस को वहां पर गोली के खोखे नहीं मिले हैं वहीं दरवाजों और दीवारों पर तीन गोलियों के निशान मिले हैं. पुलिस घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

UP: उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने वैन में मारी टक्कर, ड्राइवर समेत 6 महिला टीचर घायल

जेल अधीक्षक राज किशोर सिंह के ने बताया कि डिप्टी जेलर पर हमला जेल में बंद रहे किसी बदमाश ने ही किया होगा, इसकी छानबीन की जा रही है. बता दें कि डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर करीब दो साल पहले भी उनके आवास में एक बदमाश ने घुसकर हमला किया था. तब वह बदमाश से भिड़ गए थे. तब भी बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकला था. उस मामले का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण पहलू यह रहा है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद भी आरोपी के खिलाफ फाइनल रिर्पोट लगा दी.

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR
एसएसपी डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और डिप्टी जेलर से बातचीत की. उन्होंने बताया कि डिप्टी जेलर की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. जिन लोगों ने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया है उनको पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं, जल्दी ऐसे लोगों को पकड़ लिया जाएगा.

Tags: CM Yogi, Etawah news, Etawah Police, Jail story, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर