अपना शहर चुनें

States

पुलिस बन हाईवे पर लूट-पाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार

पुलिस के कब्जे में लुटेरे.
पुलिस के कब्जे में लुटेरे.

हाईवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के सात शातिर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दर्जनों लूट की वारदातों को अब तक अंजाम दे चुके इस गिरोह ने ही जुलाई में जनपद के सैफई थाना क्षेत्र में चीनी लदे ट्रक को लूटा था.

  • Share this:
हाईवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के सात शातिर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दर्जनों लूट की वारदातों को अब तक अंजाम दे चुके इस गिरोह ने ही जुलाई में इटावा के सैफई थाना क्षेत्र में चीनी लदे ट्रक को लूटा था.

गाड़ी पर नीली बत्ती लगाकर खुद को पुलिस विभाग का अधिकारी बताने वाले इन चोरों के एक बुलेरो, चोरी का ट्रक और कई तमंचे बरामद हुए हैं. पुलिस कप्तान ने क्राइम ब्रांच की टीम को 10 हजार का पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र दिया है.

ये लुटेरे आसपास के जनपदों में लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इन लुटेरों ने जुलाई में हरदोई से चीनी लादकर आ रहे ट्रक को लूट लिया था. ये ट्रक भी लेकर भाग गए थे. ये लुटेरे टबेरा गाड़ी में नीली बत्ती लगाकर चलते थे और हाइवे पर ट्रकों को ओवरटेक कर अपने आपको पुलिस विभाग का बताकर उसे रुकवाते थे.



इनमें से एक लुटेरे ने गुजरात के बड़ोदरा में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था. उसने 35 लाख रुपये की रकम लूट ली थी. ये लोग ट्रक पर लदी चीनी बेच चुके थे. 10 बोरी चीनी भी बरमद हुई है, जिसे ये बेच नहीं पाए थे. क्राइम ब्रांच की इस कामयाबी पर पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने 10 हजार रुपये की राशि इनाम में दी और साथ साथ पूरी टीम को प्रशस्ति पत्र देकर हौसला बढ़ाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज